On the day of Janmashtami, BJP national general secretary tied rakhi

जन्माष्टमी के दिन भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने बंधवाई राखी, इस कार्यक्रम में लिया भाग

On the day of Janmashtami, BJP national general secretary tied rakhi, participated in this program

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : August 19, 2022/7:05 pm IST

BJP national general secretary tied rakhi: भोपाल :भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिव्यांग बच्चों और वृद्ध लोगो के साथ वृद्धा आश्रम में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया साथ ही विजयवर्गीय ने बुजुर्गों और दिव्यांगजनों के साथ अंताक्षरी खेली और जमकर खूबसूरत तराने छेड़े। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय के साथ भाजपा विधायक और महापौर भी मौजूद रहे। दरअसल,कैलाश विजयवर्गीय लगभग 40 सालों से रक्षाबंधन का पर्व आस्था वृद्धाश्रम में मानते आ रहे है, साथ ही आश्रम के बुजुर्गो और महेश दृष्टिहीन कल्याण संघ के बच्चो के साथ राखी का पर्व मानते आ रहे है।

यह भी पढ़े: नशे की हालत में स्कूल पहुंचे हेड मास्टर, सबके सामने कपड़े उतारकर अंडरवियर में करने लगे ये काम, देखिए वायरल वीडियो

जन्माष्टमी के पर्व पर मनाया राखी का त्योहार

BJP national general secretary tied rakhi: रक्षाबंधन के पर्व पर मध्यप्रदेश के भाजपा नेता बच्चो और बुजुर्गों के साथ अंताक्षरी और भजनों की जुगलबंदी करते है,लेकिन इस साल राखी पर उनके विदेश में होने के कारण इस कार्यक्रम का आयोजन आज जन्माष्टमी के मौके पर किया गया ,जहाँ उन्होंने बुजुर्गों और बच्चो के बीच पहुंचकर यह पर्व मनाया। इस दौरान विजयवर्गीय ने महापौर और क्षेत्रीय विधायक को साथ मिलकर वृद्धजन आवास का भूमिपूजन भी किया।

यह भी पढ़े:छत्तीसगढ़ : अग्निवीर सेना भर्ती के लिए 03 सितम्बर तक ऑनलाईन पंजीयन, इस जगह आयोजित होगी रैली

कार्यक्रम के दौरान विजयवर्गीय का दिखा अलग अंदाज़

BJP national general secretary tied rakhi: वही इस बार भी कार्यक्रम के दौरान विजयवर्गीय एक अलग अंदाज़ में नजर आए, जहाँ उन्होंने अंताक्षरी खेली और अपने भजनों पर बच्चों और बुजुर्गों को नृत्य भी करवाया..इस मौके पर विजयवर्गीय ने कहा कि वह 1983 से राखी और दिवाली का त्योहार इन्हीं बच्चों और वृद्ध जनों के साथ मिलकर मनाते आए है। साथ ही आगे विजयवर्गीय ने कहा उनका सबसे अच्छा वक्त इन्ही लोगों के साथ बिताता है और इन लोगों के आशीर्वाद से उन्हें ऊर्जा मिलती है।