MP Corona Active Case

MP Corona Active Case: एमपी में रोजाना मिल रहे कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेशन में इलाज जारी

MP Corona Active Case पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना का एक नया केस मिला, कुल 50 टेस्ट रिज़ल्ट्स में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 11:08 AM IST, Published Date : January 4, 2024/11:03 am IST

MP Corona Active Case: भोपाल। मौसम के बदलते ही एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा होने लगा है। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिसे लेकर स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है। राजधानी भोपाल की बात की जाए तो भोपाल में रोजाना मिल रहे नए संक्रमितों ने टेंशन बढ़ा दी है।

MP Corona Active Case: पिछले 24 घंटे में राजधानी में कोरोना का एक और नया केस मिला है। बता दें कुल 50 टेस्ट रिज़ल्ट्स में से एक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। अब कुल पांच एक्टिव केस है। इसी बीच राहत की खबर ये आई है कि हाल ही में तीन मरीज स्वस्थ्य होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए है। फिलहाल पांचों ऐक्टिव केस होम आइसोलेशन में है हॉस्पिटल में अब एक भी मरीज भर्ती नहीं है।

MP Corona Active Case: उधर, इंदौर में जश्न मनाकर लौटा युवक कोरोना पॉजिटिव निकला। हल्के बुखार के बाद युवक का परीक्षण के लिए गया था। आरटीपीसीआर टेस्टिंग में पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल मरीज का हम आइसोलेशन में मरीज का इलाज जारी है। शहर में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।

ये भी पढ़ें- CM’s Today’s Engagements: सीएम डॉ. यादव का आज ग्वालियर दौरा, करोड़ों के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें