openly Cheating in the examination of the Nursing College

IBC24 की खबर का असर! नर्सिंग कॉलेज की परीक्षा में खुलेआम नकल, WhatsApp पर आ रहे थे आंसर, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

नर्सिंग कॉलेज की परीक्षा में खुलेआम नकल, WhatsApp पर आ रहे थे आंसर! openly Cheating in the examination of the Nursing College

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 2, 2022/11:23 pm IST

मुरैना: Nursing College Exam Muraena नर्सिंग कॉलेज में नकल के खेल की खबर IBC24 ने प्रमुखता से दिखाई थी, जिसके बाद प्रशासन की नींद खुली। मामले में मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने सिविल सर्जन और RMO को नोटिस जारी किया है।

Read More: ’50 लाख रुपए भेजो वरना वायरल कर दूंगा तुम्हारी न्यूड तस्वीरें’ अपनी ऐसी तस्वीर देखकर दंग रह गई महिला डॉक्टर

openly Cheating आपको बता दें कि जिला अस्पताल परिसर में सैकड़ों नर्सिंग छात्र नकल करके परीक्षा दे रहे थे। परीक्षा देने वालों में बिहार ,झारखंड, हरियाणा ,उत्तरप्रदेश सहित राजस्थान के छात्र शामिल थे। धांधली का तरीका ये था कि सभी छात्र-छात्राओं को एक जैसे प्रश्न दिए गए थे, जिनके जवाब सभी छात्रों के वॉट्सएप्प नंबर पर आ रहे थे, जिसे सभी छात्र खुलेआम कॉपी करने में जुटे थे।

Read More: भाजपा ने खैरागढ़ के चुनावी मैदान में उतारा शिवराज-सिंधिया जैसे दिग्गजों को, कांग्रेस बोली- हमें फर्क नहीं पड़ता

वहीं कई छात्र गूगल की मदद से सवालों के जवाब हल कर रहे थे। नर्सिंग कॉलेज की इन परीक्षाओं को करवाने के लिए सागर नर्सिंग कालेज से 2 महिला प्रोफेसर जिला अस्पताल में आई हुई हैं। अब इस मामले में CMO ने पांच लोगों की एक टीम गठित की है और जांच के निर्देश दिए हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने 151 नव दंपतियों को दिया आशीर्वाद, कहा- जायज होंगी तो मानी जाएगी आदिवासियों की मांग