MP Patwari Bharti

MP Patwari Bharti: चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आदेश हुआ जारी, इस दिन तक होगा दस्तावेजों का सत्यापन

MP Patwari Bharti: चयनित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आदेश जारी, 25 फरवरी तक दस्तावेज सत्यापन के दिए निर्देश

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 06:48 AM IST, Published Date : February 18, 2024/6:47 am IST

MP Patwari Bharti: भोपाल। मध्य प्रदेश में पटवारी की तैयारी कर रहे अभयार्थियों के लिए लंबे समय के बाद खुशखबरी सामने आई है। पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 के लिए राजस्व विभाग ने सभी कलेक्टरों को चयनित छात्रों की काउंसलिंग को लेकर आदेश जारी किया है। चयनित अभ्यर्थियों को 25 फरवरी तक काउंसलिंग और दस्तावेज के सत्यापन के निर्देश दिए गए हैं।

MP Patwari Bharti: पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित दस्तावेज परीक्षण और चयन को लेकर निर्देश दिए गए है। राजस्व विभाग प्रमुख सचिव निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कर्मचारी चयन मण्डल द्वारा पटवारी भर्ती परीक्षा 2022-23 के परिणाम के आधार पर चयनित अभियार्थियों की काउंसलिंग की जाना है, तथा दस्तावेजों का सत्यापन किया जाना है। यह कार्य आगामी एक सप्ताह में दिनांक 25/02/2024 तक पूरा किया जाना है।

MP Patwari Bharti: इस संदर्भ में समस्त जिला कलेक्टरों की एक वी.सी. दिनांक 18/02/2024 को शाम 04:00 बजे आयोजित की गई है। विषय अत्यधिक महत्वपूर्ण है और कार्य समय सीमा में किया जाना है। सभी जिला कलेक्टर इस बैठक में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहेंगे और, पटवारी भर्ती के संबंध में जिले के नोडल अधिकारी भी बैठक में उपस्थित रहेंगे।

MP Patwari Bharti: बता दें प्रदेश में पटवारी भर्ती का रिजल्ट आने के बाद गड़बड़ी के आरोप लगाए गए थे। इसके बाद इस मामले में प्रदेश में जमकर बवाल कट था। जिसके बाद सरकार ने जांच कमिटी गठित की जिसने क्लीन चिट दे दी है। जिसके बाद सरकार ने चयनित अभ्यार्थियों की नियुक्ति के लिए आदेश जारी किए है।

ये भी पढ़ें- Chandra Gochar 2024: इन 5 राशियों का गोल्डन टाइम हुआ शुरू, कर्क राशि में प्रवेश करने जा रहे चंद्रमा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें