In the joy of victory in the election, the workers raised anti-national slogans

पाकिस्तान जिंदाबाद! चुनाव में जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं ने लगाए देश विरोधी नारे, अब वायरल हो रहा ये वीडियो

वीडियो वायरल होने के बाद वार्डवासी और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया।

Edited By: , July 3, 2022 / 02:40 AM IST

कटनी। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव के परिणाम अब धीरे-धीरे आने लगे हैं। इस बीच मतगणना के दौरान कुछ-कुछ जगहों में विवाद की भी खबरें आ रही है। इधर कटनी के कुठला थाना इलाके में मतगणना के बाद देश विरोधी नारे लगने से बवाल मच गया। वीडियो वायरल होने के बाद वार्डवासी और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग को लेकर थाने का घेराव कर दिया।

यह भी पढ़ें: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

जानकारी के अनुसार कुठला थाना में उस वक्त बवाल मच गया जब सैकड़ों वार्ड वासी और बजरंगदल के कार्यकर्ता थाने मे आ धमके। वायरल वीडियो दिखाकर लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। कटनी सीएसपी विजय प्रताप सिंह ने बताया कि ये ग्राम चाका में सरपंच पद के हो रहे चुनाव में सरपंच पद प्रत्याशी राहिशा वाजिद खान की जीत हुई।

यह भी पढ़ें:  Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

इस जीत के बाद कुछ नारेबाजी की गई थी और एक वीडियो भी उसी जगह का वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दे रहा है। वहीं इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर वॉर्ड वासी व बजरंगी थाने पहुँचे थे। पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद इस वीडियो की जांच की जा रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वीडियो की उच्चस्तरीय जांच के बाद जो भी दोषी है उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

और भी है बड़ी खबरें…

 

#HarGharTiranga