CM's Gram Panchayat: कल होने जा रही पथ विक्रेता और ठेला संचालकों की पंचायत

कल होने जा रही पथ विक्रेता और ठेला संचालकों की पंचायत, सीएम ने किया आमंत्रित

CM's Gram Panchayat: कल होने जा रही पथ विक्रेता और ठेला संचालकों की पंचायत, सीएम ने विक्रेता औऱ उनके परिवारों को किया आमंत्रित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 8, 2022/12:46 pm IST

CM’s Gram Panchayat: भोपाल। प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के पहले शिवराज सरकार मिशन 2023 में जुट गए है। अपने पिछले कार्यकाल में सीएम हाउस में विभिन्न वर्गों की पंचायतों के जरिए हितग्राहियों से संवाद का कार्यक्रम कर लोकप्रिय हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर पंचायतों का सिलसिला शुरू करने जा रहे है। अब मुख्यमंत्री सीएम हाउस में होने वाली पंचायतों में फिर विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से सीधा संवाद करेंगे। उनके हालचाल जानेंगे और समस्याएं सुनेंगे। मंगलवार से इसका सिलसिला शुरू हो रहा है। पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में फिर पंचायतों का सिलसिला शुरू हो रहा है।

ये भी पढ़ें- राजधानी का मान बढ़ाने वाली छात्राओं के साथ सीएम ने किया पौधरोपण, कहा ये कार्यक्रम जरूरी था

सीएम ने किया आमंत्रित

CM’s Gram Panchayat: कल मंगलवार को सीएम हाउस में पथ विक्रेता और ठेला चालकों की पंचायत का आयोजन होगा। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ठेला चालकों से संवाद करेंगे और उनकी समस्याओं का हल भी करेंगे। इस पंचायत में हितग्राहियों के स्वजनों को भी आमंत्रित किया गया है। पंचायत में पांच हजार से अधिक ठेला संचालकों के आने की संभावना है। इस बार हितग्राहियों के साथ उनके परिवारों को भी आमंत्रित किया जा रहा है। विभिन्न विभागों को इन आयोजनों की तैयारी करने को कहा गया है। इसके बाद मुख्यमंत्री आवास में कोल जनजाति के नागरिकों का सम्मेलन होगा और विशेष पिछली जनजाति बैगा, सहरिया और भारिया हितग्राहियों के बैंक खातों में 23 करोड़ रुपये से अधिक राशि जमा कराई जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें