Pani puri seller fed 4000 free secretly in the happiness of the birth

ठेले वाले ने अनोखे अंदाज़ में लोगों के साथ बाटी खुशी, फ्री में खिलाए 4 हजार गोलगप्पे, वजह जान रह जाएंगे हैरान

The cart seller shared happiness with the people in a unique way, fed 4 thousand golgappas for free, the reason will surprise you

Edited By: , November 29, 2022 / 08:08 PM IST

Pani puri seller fed 4000 free golgappa to people; छिंदवाड़ा ; बेटी है तो आज है, बेटी है तो कल है, इस बात के मिसाल बने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में रहने वाले संजीत चन्द्रवंशी। संजीत चन्द्रवंशी अपना जीवन व्यापन करने के लिए पोला ग्राउंड के पास पानी पूरी का ठेला लगाते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी और बेटे है। लेकिन हमेशा से संजीत को एक बेटी की खाहिश थी। जो 10 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिर कर पूरी हो गई। परिवार में 10 साल के बाद बेटी होने पर संजीत ने 4000 पानी पूरी मुफ्त में लोगों को खिलाई और दिल खोलकर अपनी ख़ुशी बाटी।

यह भी पढ़े; Wales vs Iran live Streaming: watch live match, prediction and lineups

4 हजार पानी पूरी फ्री में लोगों को खिलाई

Pani puri seller fed 4000 free golgappa to people; बता दें कि छिंदवाड़ा के रहने वाले संजीत चन्द्रवंशी प्रतिदिन पोला ग्राउंड के पास पानी पूरी का ठेला लगाते हैं। वो रोजाना लगभग दो हजार पानी पूरी बेचते हैं। मगर, बेटी होने की खुशी में संजीत ने लोगों को 4 हजार पानी पूरी फ्री में खिलाकर अपनी खुशी अनोखे ढंग से मनाई है। इतना ही लोगों को आकर्षित करने के लिए संजीत ने अपने ठेले पर फ्री के पोस्टर तक लगाए। जिसका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। संजीत की ख़ुशी में शामिल होने के लिए बड़े बूढ़े से लेकर बच्चे तक शामिल हुए और जमकर पानी पूरी का मज़ा लिया।

यह भी पढ़े; मुंबई : खसरे के 13 नए मामले आए, एक व्यक्ति की मौत

संजीत चंद्रवंशी ने खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात

Pani puri seller fed 4000 free golgappa to people; अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए पानी पूरी बेचने वाले संजीत चंद्रवंशी ने बताया कि वह तीन भाई हैं. मगर, किसी के घर में पिछले 10 सालों से लड़की नहीं हुई थी. अब उनकी पत्नी को डिलीवरी हुई, तो उनके यहां लंबे समय बाद बेटी हुई है. इसके बाद मैंने बेटी होने की खुशी में लोगों को फ्री में पानी पूरी खिलाई।