One killed in firing due to buffalo entering the field

खेत में भैंस घुसने से चली ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर एक की मौत, 8 गंभीर रूप से घायल

One killed in firing due to buffalo entering the field एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में एक की मौत हो गई वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 01:40 PM IST, Published Date : March 31, 2023/12:30 pm IST

firing due to buffalo entering: पन्ना। खेत मे भैंस घुसने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। एक पक्ष द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत पर मौत हो गई वहीं 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिला अस्पताल में तनाव की स्थिति एएसपी सहित भारी पुलिस बल तैनात। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more: ‘महात्मा गांधी राष्ट्रपिता हैं तो राहुल गांधी राष्ट्रपुत्र हैं….’ वरिष्ठ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान 

दरअसल, पन्ना कोतवाली अंतर्गत ग्राम हरदुआ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। यादव पक्ष की भैंस बाजपेई पक्ष के खेत में चली गई। देखते ही देखते वाद-विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी की नोबत आ गई। बाजपेई पक्ष द्वारा यादवों के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दिया गया। फायर में एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि 8 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

Read more: दर्दनाक मौत! कॉइल ने ली एक ही परिवार के 6 लोगों की जान, 2 की हालत गंभीर 

घायलों को जिला चिकित्सालय पन्ना में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर भारी पुलिस बल जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंच गया। तनाव की स्थिति देख आसपास के थानों से पुलिस बल मौके पर मौजूद है। तनाव की स्थिति निर्मित ना हो इसलिए प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी नजर बनाए हुए हैं। वहीं एएसपी ने बताया कि घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें