MP Patwari Strike : बुधवार से हड़ताल पर जाएंगे प्रदेश के हजारों पटवारी, इन मांगों पर अड़े कर्मचारी |

MP Patwari Strike : बुधवार से हड़ताल पर जाएंगे प्रदेश के हजारों पटवारी, इन मांगों पर अड़े कर्मचारी

Patwari of MP will go on mass strike for three days from Wednesday:मध्य प्रदेश के पटवारी बुधवार से तीन दिन सामूहिक हड़ताल पर जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  August 22, 2023 / 07:30 PM IST, Published Date : August 22, 2023/7:28 pm IST

Patwari of MP will go on mass strike for three days from Wednesday : भोपाल। मध्यप्रदेश में पटवारियों का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस साल विस चुनाव भी है। ऐसे में पटवारियों को यों हड़ताल पर जाना चुनाव में असर दिखा सकता है। बता दें कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर हजारों पटवारी हड़ताल पर जाने वाले है। मध्य प्रदेश के पटवारी बुधवार से तीन दिन सामूहिक हड़ताल पर जाएंगे। वह भोपाल में 26 अगस्त को अपनी मांगों को लेकर अटल पथ से मुख्यमंत्री निवास तक रैली निकालेंगे।

read more : Korba Salma Sultana Murder Case: मिल गया सलमा सुल्ताना का कंकाल, पुलिस ने कराई थी फोरलेन सड़क की खुदाई

Patwari of MP will go on mass strike for three days from Wednesday : प्रदेश के पटवारी वेतनमान को लेकर लंबे समय से शिवराज सरकार से नाराज चल रहे है। उनका कहना है कि उनको 1998 को निर्धारित वेतनमान ही 2023 में दिया जा रहा है। बीते 25 सालों से उनके वेतनमान में कोई वृद्धि नहीं क गई। अपनी मांगों को लेकर 19 हजार से अधिक पटवारी 23 सितंबर से 26 सितंबर तक हड़ताल करेंगे। सभी पटवारी 26 सितंबर को भोपाल आएंगे। यहां पर अटल पथ से मुख्यमंत्री निवास तक रैली निकालेंगे।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers