Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav : PCC चीफ जीतू पटवारी ने दे दी सीएम डॉ. मोहन यादव की चेतावनी, कहा- ‘घोषणा पत्र में किए वादे निभाएं नहीं तो..’

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav: जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश के CM डॉक्टर मोहन यादव को चुनावी वादे निभाने की चुनौती दी है।

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : January 5, 2024/6:13 pm IST

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav : जबलपुर। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मध्यप्रदेश के CM डॉक्टर मोहन यादव को, चुनावी वादे निभाने की चुनौती दी है। जीतू पटवारी ने कहा कि जनवरी का माह मुख्यमंत्री का है लेकिन उसके बाद पूरा समय विपक्ष का होगा। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि वो भाजपा के घोषणा पत्र में किए गए वादे निभाएं वरना फरवरी से कांग्रेस हर विधानसभा क्षेत्र में सड़कों पर उतरकर विरोध जताएगी।

 

बता दें कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष बनने के बाद जीतू पटवारी आज पहली बार जबलपुर पहुंचे थे। यहां पूर्व विधायक विनय सक्सेना के घर पहुंचे पटवारी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मीडिया से बातचीत में भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

read more : Rajasthan News : राजस्थान मंत्रियों को वितरित हुए विभाग, सीएम भजनलाल शर्मा ने अपने पास रखे ये विभाग, दीया कुमारी को मिली ये बड़ी जिम्मेदारियां  

Jitu Patwari targeted CM Mohan Yadav : पटवारी ने कहा कि सरकार मुंह नहीं कलम चलाने से चलती है लिहाजा मुख्यमंत्री अपनी कलम चलाकर आदेश-निर्देश देना शुरु करें। जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने 3100 रुपए में धानखरीदी, 450 में सिलेंडर और लाडली बहनों को 3000 रुपए देने जैसे घोषणा पत्र का एक भी वादा नहीं निभाया है। इधर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कांग्रेस पार्टी में जल्द ही बड़े बदलाव करने की बात कही।

 

उन्होने कहा कि 6, 7 और 8 जनवरी को राजधानी भोपाल में लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र बड़ी बैठकें होंगी और दो तीन दिन में संगठन में बहुत सी नियुक्तियं होंगी। जीतू पटवारी ने दावा किया कि अब कांग्रेस में गुटबाजी इतिहास की बात हो गई है और अब कांग्रेस पार्टी मैं नहीं हम की विचारधारा के साथ भाजपा का मुकाबला करेगी।

 

पटवारी ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनााव की तैयारियों में जुट गई है और अगले डेढ़ हफ्ते में सभी विधानसभा और लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के मूवमेट दिखने लगेगे। पटवारी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा प्रदेश के 9 जिलों के 23 विधानसभा और 5 लोकसभा क्षेत्रों से गुजरेगी जिसमें राहुल गांधी लाखों की जनता और कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इधर भाजपा के मिशन 29 पर जीतू पटवारी ने कहा कि लोकसभा में भाजपा नहीं कांग्रेस पूरी सीटें जीतेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp