विधायकों से फोन पर बात कर रहे PCC चीफ जीतू पटवारी! पार्टी न छोड़ने की दे रहे सलाह |

विधायकों से फोन पर बात कर रहे PCC चीफ जीतू पटवारी! पार्टी न छोड़ने की दे रहे सलाह

PCC Chief Jitu Patwari on kamalnath: खबर है कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी विधायकों से फोन पर बातचीत कर रहे हैं। उन्हे समझाइश दी जा रही है कि वे पार्टी न छोड़ें। कांग्रेस में जल्द सब कुछ ठीक होने का आश्वासन दिया जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 01:53 PM IST, Published Date : February 18, 2024/1:29 pm IST

PCC Chief Jitu Patwari on kamalnath: भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ उनके बेटे नकुलनाथ और एमपी के कई कांग्रेस विधायकों की बगावत की खबरों के बाद अब कांग्रेस संगठन हरकत में आया है। संगठन में कल से ही खलबली मची हुई। बड़े नेता खुद को दिलासा देते भी नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबर है कि पीसीसी चीफ जीतू पटवारी विधायकों से फोन पर बातचीत कर रहे हैं। उन्हे समझाइश दी जा रही है कि वे पार्टी न छोड़ें। कांग्रेस में जल्द सब कुछ ठीक होने का आश्वासन दिया जा रहा है।

read more: Dongargarh के Bamleshwari Mandir में आपत्तिजनक घटना। मंदिर के टीवी स्क्रीन में चला अश्लील वीडियो

बता दें ​कि गांधी परिवार के बेहद करीबी रहे दिग्गज कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। शनिवार को आनन-फानन में भोपाल से दिल्ली पहुंचे कमलनाथ से जब बीजेपी ज्वॉइन करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने ना तो स्वीकार किया और ना ही इनकार किया। हालांकि कांग्रेस लगातार इन अटकलों को खारिज कर रही है कि कमलनाथ बीजेपी में जा सकते हैं।

read more: नवी मुंबई में 5.5 लाख रुपये की मेफेड्रोन के साथ नाइजीरियाई व्यक्ति गिरफ्तार

पूर्व सीएम कमलनाथ पहली बार 1980 में 7वीं लोकसभा के लिए चुने गए थे और वह छिंदवाड़ा से 9 बार लोकसभा सांसद रहे। फिलहाल वह छिंदवाड़ा से विधायक हैं जबकि उनके बेटे नकुलनाथ स्थानीय सांसद हैं। बताया जाता है कि 77 वर्षीय कमलनाथ राज्यसभा सीट न मिलने से असंतुष्ट थे और विधानसभा चुनाव हारने के बाद से राहुल गांधी भी उनके विरोधी हो गए थे।

हालांकि, पटवारी ने उन खबरों का खंडन किया कि कांग्रेस से राज्यसभा टिकट दिए जाने से इनकार किए जाने के बाद नाथ नाराज थे। उन्होंने कहा, ‘कमलनाथ ने राज्यसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में अशोक सिंह का नाम प्रस्तावित किया, जिसका पार्टी नेताओं ने सर्वसम्मति से समर्थन किया।’