Jitu Patwari targeted PM Modi

MP News : ‘समंदर जैसी महंगाई के इस दौर में श्रेय तो बिल्कुल भी मत लीजिए’..! PCC चीफ जीतू पटवारी ने PM मोदी पर साधा निशाना, जानें क्या कहा ऐसा..

Jitu Patwari targeted PM Modi: मध्यप्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : March 8, 2024/5:58 pm IST

Jitu Patwari targeted PM Modi : भोपाल। लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। बीजेपी और कांग्रेस पूरी जोरशोर से प्रचार प्रसार में लगी हुई है। तो वहीं मध्यप्रदेश में भी तेजी से चुनावी कार्य हो रहे हैं। बीजेपी जनता के बीच जाकर मोदी की गारंटी के साथ चुनावी माहौल बनाने में लगी है। इस बीच, मध्यप्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

read more ; India vs England 5th Test : टीम इंडिया ने रचा इतिहास! इन खिलाड़ियों ने किया ये कारनाम, बल्लेबाजी देख गदगद हुए कप्तान रोहित शर्मा 

जीतू पटवारी ने ट्वीट कर लिखा है कि समंदर जैसी महंगाई के इस दौर में एक बाल्टी पानी निकालने जैसी इस कोशिश का श्रेय तो बिल्कुल भी मत लीजिए, प्रधानमंत्री जी! यदि कांग्रेस और भाजपा के राज में रसोई गैस की कीमत के अंतर का आकलन करेंगे, तो भी सच्चाई समझने में आसानी हो जाएगी! खाने-पीने की वस्तुओं के दाम कम करवाइए! पेट्रोल-डीजल की कीमत कम करवाइए! महिलाओं को आर्थिक मदद दीजिए!

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि, यदि आप महिलाओं को वास्तव में आर्थिक रूप से सक्षम बनाना चाहते हैं, तो मप्र में लाडली बहनों को ₹3000 प्रतिमाह क्यों नहीं दे रहे हैं? बीते विधानसभा चुनाव में बीजेपी और आपने इस वादे को “मोदी की गारंटी” के रूप में प्रचारित किया था! फिर क्या हुआ? क्या मोदी का मतलब अब सिर्फ “मुकरना” हो गया है? क्या इसी मुकरे हुए मुंह से भाजपा फिर मध्यप्रदेश की लाड़ली बहनों से वोट मांगेगी?

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp