Jitu Patwari On Harda Blast

Harda Blast Update: “आप लाशों को दबा रहे हो निकाल नहीं रहे हो”, पीसीसी चीफ ने कलेक्टर को बुलाया घटनास्थल

Jitu Patwari On Harda Blast घटनास्थल पर पहुंचे पीसीसी जीतू पटवारी ने जताई नाराजगी, कहा- आप लाशों को दबा रहे हो निकाल नहीं रहे हो

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : February 7, 2024/12:43 pm IST

Jitu Patwari On Harda Blast: भोपाल। बीते दिन हरदा की पटाखा फैक्ट्री में भीषण हादसा हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि फैक्ट्री के साथ-साथ आसपास के इलाके बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए। अब इस मामले में कई सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर इतने बड़े हादसे का जिम्मेदार कौन है? तो अब इस मामले में नए-नए अपडेट सामने आ रहें है।

Jitu Patwari On Harda Blast: घटना स्थल का जायजा लेने पहुंचे पीसीसी चीफ जीतू पटवारी नाराजगी जताई है। जीतू पटवारी ने कलेक्टर को घटनास्थल पर आने का कहा। घटना स्थल पर जीतू पटवारी ने मीडिया से चर्चा में कहा कि आप लाशों को दबा रहे हो निकाल नहीं रहे हो। अस्पताल में हमने घायलों से बात की है। 400 से 600 लोगों के द्वारा यह काम किया जाता था। बेसमेंट में 100 से अधिक लोग काम करते थे।

Jitu Patwari On Harda Blast: आगे पटवारी ने कहा कि झाबुआ कांड में बीजेपी का नेता संलिप्त था, लेकिन आज तक जांच रिर्पोट का क्या हुआ। जेसीबी चलने की प्रोसेस ऐसी है की जिंदा लाश भी नहीं बचें। रेस्क्यू ऑपरेशन के नाम पर जमीन को सिर्फ खोदा जा रहा है। सरकार का क्या कोई मंत्री रुक नहीं सकता था। मध्य प्रदेश के वासी भगवान राम के सहारे।

Jitu Patwari On Harda Blast: इस दौरान उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि कितने लोग निचे दबे हुए, फोरेंसिक की टीम यहां क्यों नहीं है? बारूद माफिया मध्य प्रदेश में काम कर रहा है। जो मिसिंग है उनके परिजनो को 1-1 करोड़ रुपए देने चाहिए। एक मंत्री रेस्क्यू ऑपरेशन में नहीं रह सकता। इस मामले में जीतू ने एसआईटी के गठन की मांग की।

ये भी पढ़ें- MP Budget Session 2024: राज्यपाल के अभिभाषण के साथ शुरू हुआ बजट सत्र, गिनाई सरकार की उपलब्धियां

ये भी पढ़ें- Liquor Price Hike: अब जाम छलकाना महंगा होगा! लाइसेंस रिन्युअल के लिए होना होगा एकजुट, नई शराब नीति को मिली मंजूरी

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें