Water Problem in Mauganj

Water Problem in Mauganj : पेयजल और बिजली की समस्या से जूझ रहे लोग..! खाली डिब्बे लेकर पहुंचे नगर परिषद कार्यालय, फिर भी प्रशासन मौन..

People are facing problem of drinking water and electricity..! They reached Nagar Parishad office with empty boxes, still the administration is silent

Edited By :   |  

Reported By: Manoj Jaiswal

Modified Date:  May 29, 2024 / 09:13 PM IST, Published Date : May 29, 2024/9:13 pm IST

Water Problem in Mauganj : मऊगंज। मध्यप्रदेश के जिला मऊगंज के नईगढ़ी तहसील से हैं जहां भीषण गर्मी के बीच बिजली विभाग के कर्मचारी व नल जल का काम कर रहे ठेकेदारों की मनमानी एवं जिम्मेदारों की अनदेखी के कारण क्षेत्र के निवासियों के लिए जल संकट खड़ा हो गया है। पेयजल समस्या से जूझ रहे नगरवासी बुधवार की सुबह सामूहिक रूप से डिब्बा लेकर पानी की मांग करने नगर परिषद कार्यालय पहुंच गए।

read more : Income Tax Raid : शहर में इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी, खंगाले जा रहे कई दस्तावेज, हो सकता है बड़ा खुलासा  

पेयजल संकट से परेशान नगर वासियों ने कहा कि सुबह 5 बजे से बिजली आपूर्ति बंद कर दी जाती है। नल जल योजना का पानी नहीं दिया जाता है। कहने के लिए तो जनता के सुखाधिकार को ध्यान में रखते हुए पेयजल व्यवस्था के लिए नगर में ट्रैंकर लगाए गए हैं लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि टैंकर का पानी सिर्फ कुछ चिन्हित लोगों रसूखदारों तक ही सीमित रह गया है।

 

लोगों ने कहा पानी के लिए यहां वहां भटक रहे हैं सुबह से शाम तक बिजली कटौती की जाती है। नगर परिषद को हर माह पानी का टैक्स देता हूं फिर भी मजबूरी में पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है। इस भीषण गर्मी में स्नान करने के लिए पानी मिलना तो दूर पीने के लिए पानी नसीब नहीं हो रहा है। पेयजल संकट से जूझ रहे नईगढ़ी नगर वासियों ने कहा साहब पानी की व्यवस्था कर दीजिए।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers