People of Bhopal longing for water since 6 days, Congress MLA demands

6 दिन से पानी के लिए तरस रहे भोपाल के लोग, कांग्रेस विधायक ने की अफसरों पर कार्रवाई की मांग

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ओर जहां भीषण गर्मी से परेशान है। वहीं, दूसरी ओर राजधानी में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : May 17, 2022/2:06 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ओर जहां भीषण गर्मी से परेशान है। वहीं, दूसरी ओर राजधानी में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। भोपाल में 6 दिनों बाद भी पानी की समस्या दूर नहीं हुई है। राजधानी की 10 लाख से ज्यादा आबादी आज भी पानी के लिए परेशान है। पानी के लिए परेशान लोगों ने बताया कि कहीं पर टैंकर नहीं पहुंच रहा है, तो कहीं पर गंदा पानी आ रहा है।

यह भी पढ़े : Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा 

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने मांगी रिपोर्ट

इसी बीच मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर को तालाब किया। कलेक्टर और कमिश्नर ने मंत्री सिंह को रिपोर्ट सौंपी है। रिपोर्ट सौंपने के बाद नगर निगम कमिश्नर ने पानी की कमी को जल्द दूर करने का दावा किया है।

यह भी पढ़े : पेरासिटामोल की डबल डोज लेने से जा सकती है जान, रिसर्च में हुआ हैरान करने वाला खुलासा 

पीसी शर्मा ने की अफसरों पर कार्रवाई की मांग

इसी बीच कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने अफसरों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस समस्या के लिए जो भी अफसर जिम्मेदार है उनपर तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़े : नगरीय निकाय चुनाव में OBC आरक्षण मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई, सरकार ने की आदेश में संशोधन की मांग

मेन ग्रेविटी लाइन में जारी है मरम्मत

बता दें कि 12 मई से कोलार जल प्रदाय परियोजना की मेन ग्रेविटी लाइन में मरम्मत का कार्य हो रहा है। इसके चलते 24 से ज्यादा कालोनियों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। इन इलाकों के लिए टैंकर की व्यवस्था की गई है, लेकिन टैंकर के जरिए भी पानी की पूर्ति नहीं हो पा रही है।

 
Flowers