PM Modi MP Visit: राजधानी में पीएम मोदी का रोड शो, कमल का फूल लेकर किया प्रचार... | PM Modi MP Visit

PM Modi MP Visit: राजधानी में पीएम मोदी का रोड शो, कमल का फूल लेकर किया प्रचार…

PM Modi in MP Visit: पीएम मोदी के हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी देखने को मिला। रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली है।

Edited By :   Modified Date:  April 24, 2024 / 09:20 PM IST, Published Date : April 24, 2024/9:15 pm IST

PM Modi MP Visit: भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश दौरे के दौरान भोपाल में रोड शो किया। उनके साथ रथ पर मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव और भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा मौजूद रहे। बता दें कि पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली है। वहीं पीएम मोदी के हाथ में भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल का फूल भी देखने को मिला। वे लगातार जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए बढ़ रहे थे।

Read more: CG Politics: प्रदेश संयुक्त महामंत्री पर कांग्रेस का बड़ा एक्शन, 6 सालों के लिए किया निष्कासित, इस वजह से हुई कार्रवाई 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह रोड शो करीब 30 मिनट तक चला। इस दौरान पीएम ने मालवीय नगर तिराहे से न्यू मार्केट के नानके पेट्रोल पम्प तक 1.2 किलोमीटर की दूरी तय की। रास्ते में दोनों तरफ जनता की भारी भीड़ मौजूद रही, जो कि पीएम के स्वागत करने और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार दिखी। लोग फूल बरसाते हुए पीएम का स्वागत करते रहे। मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री का ये दूसरा रोड शो रहा।

Read more: बीजेपी सांसद का निधन, अस्पताल ले जाने से पहले घर में ही तोड़ा दम, पार्टी में शोक की लहर

PM Modi MP Visit: वहीं हरदा में भी पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां पीएम मोदी ने कहा कि मैं बैतूल की पवित्र धरती से मां नर्मदा और मां ताप्ती को प्रणाम करता हूं। देश में इस बार लोकसभा चुनाव को लेकर एक अलग ही उत्साह है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारा हरदा तो देश और एमपी की हृदयस्थली है और हृदय से मिला आशीर्वाद कभी खाली नहीं जाता। ये क्षेत्र भी पूरे देश में सुर से सुर मिला रहा है। देश के हर कोने में एक ही सुर है और एमपी में भी एक सुर है वो ये कि फिर एक बार मोदी सरकार।

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers