PM Modi's visit to Indore

PM Modi’s visit to Indore : मंगलवार को इंदौर आएंगे PM मोदी, सुरक्षा में लगभग 2 हजार जवानों की होगी तैना​ती..

PM Modi's visit to Indore : चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के पक्ष में रोड शो करने मंगलवार को इंदौर पहुंच रहे है।

Edited By :   Modified Date:  November 13, 2023 / 01:57 PM IST, Published Date : November 13, 2023/1:45 pm IST

PM Modi’s visit to Indore : इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिनों में कई दिग्गज के ताबड़तोड़ दौरे जारी है। राज्य में मतदान के लिए अब मात्र पांच दिन ही शेष हैं। सभी 230 सीटों के लिए मतदान एक ही दिन 17 नवंबर को होगा। मतगणना तीन दिसंबर को की जाएगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर प्रचार तेजी से जोर पकड़ रहा है। पीएम मोदी भी लगातार एमपी का दौरा कर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं और भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

read more : MP Assembly Election 2023 : बीजेपी में भगदड़ का माहौल है क्या? सवाल पर नरेंद्र तोमर ने कह डाली ये बड़ी बात, किया सरकार बनाने का दावा 

PM Modi’s visit to Indore : इंदौर में प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर तैयारी पूरी कर ली गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के पक्ष में रोड शो करने मंगलवार को इंदौर पहुंच रहे है। इसे लेकर सुरक्षा के खास इंतज़ाम किये गए है। प्रधानमंत्री के रोड शोर के लिए सुरक्षा एजेंसिया भी सक्रिय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंदौर के बड़ा गणपति से रोड शो में शामिल होंगे और राजवाड़ा पर अहिल्या प्रतिमा पर यह रोड शो समाप्त होगा।

PM Modi’s visit to Indore : प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए पुरे रास्ते पर बेरीकेंटिग की गयी है। राजवाड़ा और उसके आसपास की इमारतों पर पुलिस के जवानो की तैनाती की गयी है। लगभग 2 हज़ार से अधिक पुलिस जवान सुरक्षा व्यवस्था को संभालने में लगे हुए है। जिस रास्ते से रोड शो किया जाना है वहा के घरो की जांच भी की गयी है। रास्तो पर सीसीटीवी कैमरो की मदद से निगरानी भी रखी जा रही है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp