PM Narendra Modi will get a surprise! CM invited by sending a letter

PM नरेंद्र मोदी को मिलेगा सरप्राइज ! सीएम ने पत्र भेज किया आमंत्रित, जानें क्या है राज्य सरकार का प्लान

PM नरेंद्र मोदी को मिलेगा सरप्राइज ! सीएम ने पत्र भेज किया आमंत्रित, जानें क्या है राज्य सरकार का प्लान PM Narendra Modi will get a surprise

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 2, 2022/9:19 am IST

PM Narendra Modi will get a surprise: ग्वालियर। मध्यप्रदेश के जिले ग्वालियर के श्योपुर स्थित कुनो वन्यजीव अभयारण्य में जल्द ही अफ्रीकी चीतों की एंट्री की तैयारी की जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को चीता ट्रांसलोकेशन प्रोजेक्ट की समीक्षा की। साथ ही अधिकारियों को काम में तेजी लाने के निर्देश दिए। वहीं सीएम शिवराज कूनो में चीतों को छोड़ने के प्रोजेक्ट का आगाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कराना चाहते हैं।

Read more: Teacher’s Day 2022 : शिक्षक दिवस की बेहद जरूरी वो 5 बातें, जानें कब और कैसे हुई शुरुआत 

PM Narendra Modi will get a surprise: आपको बता दें कि PM नरेंद्र मोदी के लिए जन्मदिन का यह एक तोहफा होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान PM नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 8 अफ्रीकी चीते लाने की तैयारी में जुटी है। यह तैयारी वन विभाग के अधिकारी 17 सितंबर के लिए कर रहे हैं। श्योपुर स्थित कुनो वन्यजीव अभयारण्य में नमीबिया और दक्षिण अफ्रीका से लाए जा रहे करीब 8 चीतों को यहां रखने की तैयारी है। इसको लेकर वाइल्डलाइफ सेंक्चुरी के अधिकारी रणनीतिक तैयारी में जुटे हुए हैं।

Read more: World Coconut Day 2022 : फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकता है ज्यादा नारियल पानी, जानें-कितना और किस समय पिएं 

PM Narendra Modi will get a surprise: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कुनो वन्यजीव अभयारण्य में चीता ट्रांसलोकेशन प्रोजेक्ट का उद्घाटन करने के लिए पीएम मोदी को आमंत्रित करना चाहते हैं। सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार को उम्मीद है कि पीएम मोदी 17 सितंबर को इसका उद्घाटन कर सकते हैं। इसी दिन प्रधानमंत्री का जन्मदिन भी है, वो 72 साल के हो जाएंगे। इसी मौके पर उन्हें मध्य प्रदेश सरकार आमंत्रित करना चाहती है।

और भी है बड़ी खबरें…