Police beat up three youths on suspicion of murder

पुलिस ने इतना पीटा कि डॉक्टर भी इलाज करने से किया इंकार, परिजनों ने घायलों को चारपाई पर लेकर लगाई न्याय की गुहार

पुलिस ने इतना पीटा कि डॉक्टर भी इलाज करने से किया इंकार! Police beat up three youths on suspicion of murder

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 4, 2022/11:39 pm IST

छतरपुर। Police beat up three youths जहां एक ओर पुलिस आम जनता की सुरक्षा के लिए तैनात रहते है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की गुंडागर्दी देखने को मिलती है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के छतरपुर से सामने आया है। जहां पुलिस पर एक गंभीर आरोप लगे हैं।

Read More: ग्वालियर में बढ़ा डेंगू का खतरा, 24 घंटे में मिले इतने नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट 

Police beat up three youths जानकारी के अनुसार, मामला बमीठा थाना का है। यहां पुलिस पर तीन युवकों को पूछताछ के नाम पर बेरहमी से पीटने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने युवकों की इतना पिटाई कर दी की चल भी नहीं पा रहे है। वहीं दूसरी ओर परिजनों ने युवकों को चारपाई पर लिटाकर छतरपुर में एसपी दफ्तर पहुंचे और वहां न्याय की गुहार लगाई।

Read More: दिवाली पर इस बार भी नहीं जला दीया! कर्मचारियों को नहीं मिला बोनस, कंपनी के खिलाफ किया ये अनोखा हड़ताल

आपको बता दें कि मामला हत्या से जुड़ा है। दरअसल, बीते तीन महीने पहले एक लड़की की लाश मिली थी। लड़की के परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर हत्या का संदेह जताया था और 302 का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप है कि बीते दिनों लड़की के परिजनों द्वारा बताए गए युवकों को एसडीओपी ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया था जहां बेरहमी से युवकों के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने युवकों को इतना पीटा कि उनकी हालत बेहद ही गंभीर हो चुकी है। अस्पताल में डॉक्टरों ने इलाज करने से भी इंकार कर दिया है। जिसके बाद परिजनों ने युवकों को गंभीर हालत में चारपाई पर लिटाकर एसपी कार्यालय पहुंचे परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक