Police exposed the Seoni triple murder

ट्रिपल मर्डर का खुलासा.. प्रेमी ने ही प्रेमिका और उनके दो बच्चों को उतारा था मौत के घाट, आरोपी के घर चला प्रशासन का बुलडोजर

ट्रिपल मर्डर का खुलासा.. प्रेमी ने ही प्रेमिका और उनके दो बच्चों को उतारा था मौत के घाटः Police exposed the Seoni triple murder

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 3, 2022/8:28 pm IST

सिवनीः Seoni triple murder  मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के छपारा में हुए ट्रिपल मर्डर का 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। मृतिका महिला के प्रेमी ने ही इस तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया था। महिला के प्रेमी आरोपी इकरार कुरैशी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं प्रशासन ने आरोपी के घर को जमींदोज कर दिया है।

Read more : बेटी की शादी के लिए पैसों की टेंशन खत्म, एक साथ मिलेंगे 15 लाख रुपए, बस करना होगा ये काम 

Seoni triple murder पुलिस के मुताबिक, हत्या के पीछे की वजह लेनदेन की बात सामने आई है। छह माह पहले ही महिला ज्योति साहू और आरोपी इकरार की पहचान हुई थी। इकरार ने ज्योति से 5500 रुपये उधार लिए थे। 1 अप्रैल की रात करीब 11 बजे रुपयों को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान ज्योति के दोनों बच्चे अंदर के कमरे में सो रहे थे।

Read more :  Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: भारती सिंह और हर्ष के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म 

मां की आवाज सुनकर 12 वर्षीय बेटा तेजस बाहर के कमरे में आया।  इकरार ने तेजस के गले में कैंची से हमला कर दिया। बाद में ज्योति और मासूम बेटी श्रद्धा (10) को गला दबाकर मार डाला। घर के बाहरी कमरे में महिला व अंदर के कमरे में महिला के बेटे और बेटी का शव शनिवार दोपहर मिला था। घटना के बाद इकरार कुरैशी अमरवाड़ा पिंडरई भाग गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।