Bhopal News

Bhopal News: जज की गाड़ी को मारी टक्कर, आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित इन धाराओं में मामला दर्ज

Bhopal News एक्सीडेंट और शासकीय कार्य में बाधा डालने के मामले में पुलिस ने दर्ज किया 307 का मुकदमा, जज की गाड़ी से हुई थी टक्कर

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 10:23 AM IST, Published Date : January 11, 2024/10:23 am IST

Bhopal News: भोपाल। राजधानी भोपाल के बागसेवनिया के आरआरएल तिराहे के पास एक तेज रफ्तार कार चालक ने भोपाल जिला कोर्ट के फैमिली कोर्ट के जज बलराम यादव की कार को टक्कर मार दी। इतना ही नगीं इसके बाद आरोपी ने जज की कार के चालक के साथ झूमाझटकी कर उस पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की। इस दौरान जज के कार चालक और टक्कर मारने वाले आरोपी के बीच में काफी विवाद हुआ।

Bhopal News: जिसके बाद एडीजे के कार चालक की शिकायत पर टक्कर मारने वाले कार चालक गौतम शर्मा पर हत्या का प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा मामलें में एफआइआर दर्ज कर ली गई। आरोपी गौतम शर्मा निजी कंपनी का आइटी अधिकारी है। बताया जा रहा है कि अशोका गार्डन निवासी ताहिर अनसार एडीजे बलराम यादव की कार का चालक है। ताहिर के अनुसार बुधवार सुबह एडीजे बलराम यादव को उनके घर से कार कोर्ट लेकर जा रहा था। रास्ते में आरआरएल पेट्रोल पंप के पास एक चालक ने उनकी कार को टक्कर मारी।

Bhopal News: टक्कर लगने के बाद जब कार रोककर उससे बात करने की कोशिश की गई तो वह गाली गलौच करने लगा। इस दौरान एडीजे को कार से उतारकर उनसे अभद्रता की और बाद में जब वह आगे जाने लगे तो दोबारा से उनकी कार को टक्कर मारी। इस दौरान उसे कार से उतारकर समझाने की कोशिश की, लेकिन वह लगातार अभद्रता और गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद ताहिर की शिकायत पर मिसरोद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें – Noida Crime News: उधार का पैसा वापस लौटाने में हो रही थी देरी, तो दोस्त को फंसाने के लिए कर दिया बड़ा कांड

ये भी पढ़ें –MP Weather Today: प्रदेश में सर्दी का सितम जारी, सर्द हवाओं का सितम जारी, कई जिलों में बादलों ने डाला डेरा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें