पुलिसकर्मियों को परिवार सहित 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के लिए मिलेगी छुट्टी, गृहमंत्री ने दिए निर्देश |

पुलिसकर्मियों को परिवार सहित ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के लिए मिलेगी छुट्टी, गृहमंत्री ने दिए निर्देश

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने घोषणा की है कि प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि परिवार सहित 'द कश्मीर फाइल्स 'देखने के लिए पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा। इसके लिए गृहमंत्री ने DGP को निर्देश भी दे दिया है। Policemen will get leave to watch 'The Kashmir Files' with family, Home Minister gives instructions

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:50 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:50 am IST

भोपाल। Policemen gets leave The Kashmir Files : गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने घोषणा की है कि प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि परिवार सहित ‘द कश्मीर फाइल्स ‘देखने के लिए पुलिसकर्मियों को अवकाश दिया जाएगा। इसके लिए गृहमंत्री ने DGP को निर्देश भी दे दिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Policemen get leave to watch ‘The Kashmir Files’ : इसके अलावा गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आतंकियों के पकड़े जाने पर कहा है कि चार संदिग्ध आतंकी भोपाल में पकड़े गए हैं, उनके पास से जेहादी साहित्य मिला है, गंभीरता से मामले की जांच की जा रही है। मामले को लेकर SIT गठित करेंगे। SIT मामले की गहनता से जांच करेगी। 4 संदिग्ध में से 3 ने बांग्लादेश का होना स्वीकार किया है, पूरे मामले की तह तक जाना जरूरी है। एमपी में अलर्ट जारी किया गया है।

गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने BJP महामंत्री सुहास भगत की RSS में वापसी पर कहा कि उनका कार्यकाल बहुत अच्छा रहा है, बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत किया है, संगठन और सरकार में बेहतरीन तालमेल रहा है, उनके नेतृत्व में हमने बूथ स्तर तक कार्य किया है।

ये भी पढ़ें: Naxal Attack : नारायणपुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान शहीद, ITBP का एक जवान घायल

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों देशभर में छाई हुई है। अपनी रिलीज के साथ ही यह फिल्म कई रिकॉर्ड कायम करती नजर आ रही है। सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले ही कई तरह के विवादों में घिरी ‘द कश्मीर फाइल्स’ लोगों के बीच काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही रोजाना उम्मीद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसी क्रम में फिल्म ने रविवार को भी अपने बॉक्स कलेक्शन में एक नया मुकाम हासिल किया है।

ये भी पढ़ें: Indian Army Recruitment : बिना परीक्षा के सेना में ऑफिसर बनने का मौका, मिलेगी मोटी सैलरी, देखें डिटेल्स

रविवार को हुए फिल्म के ताबड़तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की इस फिल्म को छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है। फिल्म ने रविवार को करीब 14 करोड़ की कमाई कर ली है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। रविवार को हुई कमाई के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ कोरोनाकाल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है।