Politics intensifies regarding the renaming of Bhopal

Bhopal का नाम बदलने को लेकर सियासत तेज, मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

नाम बदलने को लेकर सियासत तेज, मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर लगाए ये आरोप! Politics intensifies regarding the renaming of Bhopal

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 02:53 PM IST, Published Date : June 2, 2023/2:53 pm IST

भोपाल। Politics intensifies regarding the renaming of Bhopal मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का नाम बदलने की मांग की गई है। गीतकार और लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला ने ये मांग की है। भोपाल में बीते रोज गौरव दिवस मनाया गया, इस आयोजन में पहुंचे मनोज मुंतशिर ने भोपाल का नाम भोजपाल किए जाने की जोरदार तरीके से मांग उठाई। जिसके बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है की पहली बार भोपाल का नाम बदलने का प्रस्ताव मैं खुद लेकर आया था। भोपाल के नाम बदलने का प्रस्ताव कांग्रेस सरकार ने खारिज किया।

Read More: आज इन राशि वालोंं पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष अनुकंपा, बरसेगा इतना धन कि बटोरना पड़ेगा दोनों हाथों से

Politics intensifies regarding the renaming of Bhopal अब नाम बदलने की उठी मांग पर विश्वास सारंग ने कहा कि आगे देखिए सब कुछ ठीक होगा। मनोज मुंतशिर की मांग पर पूर्व मंत्री कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि मनोज मुंतशिर एक गीतकार है गीत लिखे नई संसद के लोकार्पण में राष्ट्रपति को नही बुलाया क्योंकि वो आदिवासी है मनोज इसपर गीत लिखे। आदिवासी प्रताड़ना पर गीत लिखे।

Read More: Telangana Foundation Day : तेलंगाना स्थापना दिवस पर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री तथा अन्य नेताओं ने दी शुभकामनाएं 

मप्र में हो रहे महिला पर अत्याचार गीत लिखे। पीसी शर्मा ने कहा कि बीजेपी की नाम बदलने की पॉलिटिक्स में नहीं आये। गीतकार जी आप प्रवक्ता के रूप में बोल रहे है कल बोलोगे मेरा नाम भोजपाल रख दो। महंगाई,भ्रष्टाचार की बात करें। वहीं विश्वास सारंग के आरोप पर पीसी शर्मा ने कहा कि आपके पिताजी के नाम पर स्टेडियम,रेलवे स्टेशन का नाम हो गया। अब काम करो नाम बदलने में मत पड़ो, महंगाई कम करो, विकास करो।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक