Professor and consultant arrested red-handed taking bribe

प्रोफेसर और सलाहकार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, निर्माणाधीन मेडिकल वेस्ट प्लांट पास करने के लिए की थी पैसो की मांग

Professor and consultant arrested : डॉक्टर आलोक मित्तल और उनके कंसल्टेंट गोपी कृष्ण मिश्र को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है।

Edited By :   Modified Date:  January 16, 2023 / 08:00 AM IST, Published Date : January 16, 2023/8:00 am IST

भोपाल : Professor and consultant arrested : लोकायुक्त संघठन पुलिस भोपाल ने बड़ी कार्यवाही की है। लोकायुक्त पुलिस ने भोपाल के मैनिट संस्थान में प्रोफेसर और स्टेट एक्सपर्ट अप्रेजल कमिटी में रसायन विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक मित्तल और उनके कंसल्टेंट गोपी कृष्ण मिश्र को डेढ़ लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। आरोपियों ने बावड़िया कला निवासी प्रमिला रिछारिया से उनके शिवपुरी स्थित निर्माणाधीन मेडिकल वेस्ट प्लांट पास करने के एवज में यह 7 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी।

यह भी पढ़ें : Budha Gochar 2023 : बुध के गोचर से बनेगा ‘बुधादित्‍य योग’, इन चार राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, बन जाएंगे करोड़पति 

महिला ने की थी शिकायत

Professor and consultant arrested :  बातचीत करने पर रिश्वतखोरी का सौदा डेढ़ लाख रुपए देना तय हुआ था। फरियादी प्रमिला ने 12 जनवरी को लोकायुक्त एसपी भोपाल से इस रिश्वतखोरी की शिकायत की। शिकायत का सत्यापन करने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने आरोपी कंसलटेंट गोपी कृष्ण मिश्र और प्रोफेसर आलोक मित्तल को रिश्वत की डेढ़ लाख रुपए राशि लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। लोकायुक्त ने इस ट्रैप की कार्रवाई को मैनिट कैंपस में अंजाम दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें