Public anger erupted on the MLA

Neemuch: विधायक पर फूटा जनता का गुस्सा, विकास यात्रा के दौरान सुनाई जमकर खरी खोटी, लगाए मुर्दाबाद और हाय हाय के नारे

Public anger erupted on the MLA, during Vikas Yatra fiercely heard : नाराज ग्रामीणों ने विधायक दिलीप सिंह परिहार को घेर लिया

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 08:31 PM IST, Published Date : February 18, 2023/8:30 pm IST

Public anger erupted on the MLA: नीमच: मध्य प्रदेश में विकास यात्राएं निकालने का सिलसिला लगातार जारी है। विकास यात्रा के दौरान कई अनोखे वाक्या देखने को मिल रहे हैं। सत्तारूढ़ पार्टी के विधायकों और मंत्रियों की विकास यात्राओं में शामिल होने में भी सांसे ऊपर नीचे हो रही है। कई इलाकों में तो हालात ऐसे हो गए हैं कि लोग अब अपने विधायको का खुलकर विरोध कर रहे है। इस विकास यात्रा ने तो कई विधायको की कलाई खुलकर रख दी है ।

यह भी पढ़े :‘भगवान कथा मनाओ, 5-5 बच्चे गोद में खिलाओ’, देवकीनंदन ठाकुर बोले- हिंदु पैदा करें 5 बच्चे

लोगों ने विधायक को घेर कर खूब खरीखोटी सुनाई

ऐसा ही एक वाकया नीमच विधानसभा क्षेत्र के गांव ग्वाल देवियां में देखने को मिला। जहां शुक्रवार रात्रि में विकास यात्रा के दौरान गुजर रहे विधायक के काफिले को लोगों ने घेर लिया। और विधायक दिलीप सिंह परिहार पर क्षेत्र की अनदेखी और वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए, उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान लोग दिलीप सिंह परिहार हाय हाय, दिलीप सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए दिखाई । लोगों ने विधायक को घेर कर खूब खरीखोटी सुनाई।

यह भी पढ़े :दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, इस वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हुए ये घातक खिलाड़ी

आक्रामक रवैया देख विधायक जी की सिट्टी पिट्टी हुई गुल

लोगों के इस आक्रामक रवैया को देखकर विधायक जी की सिट्टी पिट्टी गुल हो गई। उन्हें समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें। जिस तरह लोगों ने विधायक जी की क्लास ली उससे साफ जाहिर होता है कि लोगों में नीमच विधायक के प्रति कितना आक्रोश है। दरअसल ग्वाल देवियां से कराड़िया के बीच का मार्ग लंबे समय से खस्ताहाल है। 2 साल पहले विधायक ने इसे सड़क को बनाने का आश्वासन ग्रामीणों को दिया था। मगर इतने वक़्त बाद भी सड़क नही बनने पर नाराज ग्रामीणों ने विधायक दिलीप सिंह परिहार को घेर लिया।

यह भी पढ़े :दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, इस वजह से दूसरे टेस्ट से बाहर हुए ये घातक खिलाड़ी

नीमच से विधायक दिलीप सिंह पर फूटा जनता का गुस्सा

Public anger erupted on the MLA: वही विधायक ने भी मोके की नजाकत को भांपते हुए ।वहां से तुरन्त रवाना होना ही मुनासिब समझा। गौरतलब है कि नीमच से विधायक दिलीप सिंह परिहार तीन बार से विधायक हैं और उनका क्षेत्र में काफी विरोध भी हो रहा है। फिलहाल अभी विकास यात्रा कुछ और दिनों की बाकी है। हो सकता है आने वाले दिनों में और भी कुछ नई तस्वीरें विरोध प्रदर्शन की देखने को मिले।

 
Flowers