कट्टरपंथी विचारधारा भारत की शांति-सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा, हमारी संस्कृति-धर्म पर जो हमला बोले उन्हें करारा जवाब दें- VD शर्मा |

कट्टरपंथी विचारधारा भारत की शांति-सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा, हमारी संस्कृति-धर्म पर जो हमला बोले उन्हें करारा जवाब दें- VD शर्मा

BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा है कि कट्टरपंथी इस्लामिक विचारधारा पर पूरी दुनिया को विचार करना चाहिए, कट्टरपंथी इस्लाम भारत की शांति सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 9, 2021/6:16 am IST

Vd sharma on Radical ideology

भोपाल। BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा है कि कट्टरपंथी इस्लामिक विचारधारा पर पूरी दुनिया को विचार करना चाहिए, कट्टरपंथी इस्लाम भारत की शांति सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा है। उन्होंने कहा कि पहले पहलवान लड़ते थे, सेनाएं लड़ती थी, आज लड़ाई के मैदान बदल गए हैं। आज PFI जैसे संगठन देश को अस्थिर करने के प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: टीटीएफआई ने मनिका के फिक्सिंग के आरोप पर चर्चा के लिये कार्यकारी समिति की बैठक बुलायी

इसके साथ ही VD शर्मा ने साइबर कार्यकर्ताओं से अपील की है कि हमारी संस्कृति धर्म पर जो कट्टरपंथी हमला बोले उनका डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार रहें, यह सोशल युद्ध है, सोशल मीडिया पर ही करारा जवाब दें।

इसके पहले BJP का सायबर योद्धाओं के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा मौजूद रहे। जहां कट्टरपंथी इस्लाम का राजनीतिक उदय और भारतीय सुरक्षा के लिए चुनौतियां जैसे विषयों पर चर्चा हुई ।

ये भी पढ़ें: गावस्कर ने धोनी को मेंटर बनाने की सराहना की, उम्मीद जताई कि शास्त्री से ‘टकराव’ नहीं हो

बता दें कि मध्य प्रदेश में कट्‌टरवादी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ़ इंडिया (PFI) सक्रिय हो गया है, इंटेलिजेंस ने प्रदेश को PFI से बड़ा खतरा बताया है। इंटेलिजेंस के अनुसार प्रदेश में PFI के 650 से ज्यादा सदस्य सक्रिय है।। PFI के सिमी से कनेक्शन के इंटेलिजेंस इनपुट मिले हैं। जिसके बाद सरकार PFI को बैन करने की तैयारी में है।

 
Flowers