Rahul-Priyanka Gandhi's MP visit

MP Assembly Elections : प्रदेश में गरजेगी भाई बहन की जोड़ी…! प्रियंका और राहुल गांधी दिला पाएंगे कांग्रेस को मजबूती? जानें दौरे में और क्या होगा खास…

Rahul-Priyanka Gandhi's MP visit: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अक्टूबर को शहडोल जिले के ब्योहारी में एक रैली को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 08:35 PM IST, Published Date : October 7, 2023/8:35 pm IST

Rahul-Priyanka Gandhi’s MP visit : भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय काफी नजदीक आ गया है। वहीं प्रदेश में कभी भी आचार संहिता लगाई जा सकती है। चुनाव से पहले जनता को साधने के लिए बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को आवागमन लगा हुआ है। पीएम मोदी लगातार बीजेपी का नेतृत्व करते हुए मध्यप्रदेश का दौरा कर रहे हैं। तो वहीं कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं प्रियंका गांधी भी लगातार दौरे पर है। इसी बीच अब प्रियंका गांधी के साथ उनके भाई राहुल गांधी भी चुनाव से पहले मध्यप्रदेश की जनता का आशीर्वाद लेने एवं कांग्रेस को मजबूती दिलाने आ रहे हैं।

 

Rahul-Priyanka Gandhi’s MP visit : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा क्रमशः 10 और 12 अक्टूबर को चुनावी राज्य मध्य प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। मध्य प्रदेश की 230 सदस्यीय विधानसभा के लिए इस साल नवंबर में चुनाव होने हैं। सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जहां राज्य में अपनी सरकार बरकरार रखने का प्रयास कर रही है, वहीं विपक्षी दल कांग्रेस सत्ता में लौटने की कोशिशों में जुटी है।

read more : PM Modi Visit Uttarakhand : 12 अक्टूबर को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे PM मोदी, आदिकैलाश से विश्व को आध्यात्म का देंगे संदेश, जानें और क्या होगा खास.. 

10 अक्टूबर को राहुल प्रियंका गांधी की रैली

प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने कहा, “कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 10 अक्टूबर को शहडोल जिले के ब्योहारी में एक रैली को संबोधित करेंगे। वहीं, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा 12 अक्टूबर को मंडला में एक जनसभा को संबोधित करेंगी।” मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के प्रमुख कमल नाथ भी पार्टी के अन्य नेताओं के साथ दोनों जनसभाओं को संबोधित करेंगे। हाल के दिनों में मध्य प्रदेश में प्रियंका की यह चौथी रैली होगी। पांच अक्टूबर को उन्होंने धार जिले के मोहनखेड़ा में एक रैली को संबोधित किया था। इससे पहले, वह जबलपुर और ग्वालियर में रैलियों को संबोधित कर चुकी हैं।

शहडोल में राहुल की रैली 30 सितंबर के बाद राज्य में उनकी दूसरी जनसभा होगी। इससे पहले उन्होंने शाजापुर जिले में एक रैली को संबोधित किया था। पिछले साल उनकी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ भी राज्य से गुजरी थी। अपनी मोहनखेड़ा रैली के दौरान प्रियंका ने कांग्रेस की गारंटी दोहराई थी और जातिगत जनगणना की वकालत की थी। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप भी लगाया था। कांग्रेस ने कई वादे किए हैं, जिनमें मुफ्त और रियायती बिजली उपलब्ध कराना, पुरानी पेंशन योजना बहाल करना, कृषि ऋण माफा करना और महिलाओं को 1,500 रुपये प्रति माह देना शामिल है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers