रेल क्षेत्रीय प्रबंधक की हादसे में मौत, तीसरी लाइन में काम के दौरान मेमू ट्रेन की चपेट में आए

Railway Regional Manager dies in accident: मिली जानकारी के अनुसार अमलाई स्टेशन के पास नवनिर्मित तीसरी रेल लाइन में विद्युतीयकरण का काम चल रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही कटनी बिलासपुर मेमू ट्रेन की चपेट में आने से यह हादसा हो गया।

Edited By: , June 24, 2022 / 11:51 AM IST

Railway Regional Manager dies in accident: शहडोल। रेल क्षेत्रीय प्रबंधक शहडोल की एक हादसे में मौत हो गई है, तीसरी लाइन में चल रहे विद्युतीय कार्य के दौरान हुए हादसे में उनकी जान चली गई। बिलासपुर मेमू ट्रेन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, सार्वजनिक स्‍थान पर हुई बदसलूकी तभी लागू होगा SC-ST एक्‍ट 

मिली जानकारी के अनुसार अमलाई स्टेशन के पास नवनिर्मित तीसरी रेल लाइन में विद्युतीयकरण का काम चल रहा था। इसी दौरान वहां से गुजर रही कटनी बिलासपुर मेमू ट्रेन की चपेट में आने से यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें:  ‘बिहार में जंगलराज की याद दिलाती है बदहाल सड़कें’.. प्रशांत किशोर का नीतीश सरकार पर तंज

साउथ इस्ट सेंट्रल रेलवे (SECR) ने 35 ट्रेनों को अगले 15 दिन के लिए फिर रद्द कर दिया है। इसे लेकर SECR ने आदेश जारी कर दिया है। इसके तहत 22 एक्सप्रेस और 12 लोकल ट्रेनें अब 9 जुलाई तक रद्द रहेंगी। बता दें कि 24 मई तक रद्द रखने का आदेश पहले ही जारी हुआ था। अब कैंसिलेशन अवधि 15 दिन और बढ़ा दी गई है। 27 मार्च से ये ट्रेनें रद्द चल रही हैं । अब ये ट्रेनें 25 जून से 9 जुलाई तक अतिरिक्त रूप से रद्द रहेंगी।

खबरें यहां भी हैं — देश प्रदेश की अन्य खबरें देखने के लिए इस लिंक पर जाएं