Road condition in Bareilly Nagar

मध्यप्रदेश के इस शहर में देखने मिलेगी अमेरिका से अच्छी सड़क..! एक बार जरूर करें राइड, हमेशा याद रहेगा सफर

Road condition in Bareilly Nagar मध्यप्रदेश के इस शहर में देखने मिलेगी अमेरिका से अच्छी सड़क..! एक बार जरूर करें राइड, हमेशा याद रहेगा सफर

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2023 / 06:59 PM IST, Published Date : August 11, 2023/6:57 pm IST

संतोष मालवीय, रायसेन। अमेरिका से अच्छी सड़क… जी हां, अगर आपको अमेरिका से अच्छी सड़क देखना है तो रायसेन जिले के बरेली नगर आना पड़ेगा। बरेली नगर में सड़क की हालत ऐसी की वाहन चालक को सोचना पड़ता है कि गाड़ी कहा से निकाले। बारिश हो तो गड्ढे, बारिश रुकी तो धूल से नगर के रहवासी परेशान हो रहे है। यह सब एनएच 45 के अधिकारियों की लापरवाही है।

Read More: आर्थिक संकट से मुक्ति दिलाता है मां लक्ष्मी का ये उपाय 

दरअसल, एनएच 45 नेशनल हाइवे का निर्माण हुआ और बरेली नगर से बाईपास निकल गया जो बरेली के बीच में से निकली सड़क है उसको बनाने की सुध नहीं ली। बीते 5 साल से सड़क पर काम नहीं हुआ, जिससे सड़क जर्जर हो चुकी है। सड़कों में गड्ढे उभर आये डामर की बनी सड़क पर डामर दिखता नहीं। बड़े-बड़े गड्डो में से वाहन निकलना किसी चुनौती से कम नहीं। तकरीबन बरेली बायपास से दूसरे छोर तक आठ किलोमीटर सड़क बनना है, जिसके लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को फटकार तक लगा दी। वाबजूद इसके सड़क काम नहीं लगा।

Read More: स्वामी आत्मानंद स्कूल के अंदर ही छात्रों ने किया ये कांड, फिर प्राचार्य के मत्थे ही मढ़ दिया कारनामा, देखें वीडियो 

बरेली नगर परिषद अध्यक्ष हेमन्त चौधरी ने सड़क के गड्ढ़े को गिट्टी से भरने की कोशिश की, लेकिन वो भी नाकाफी साबित हो रही है। नेशनल हाइबे के अधिकारियों ने बीते माह सड़क का भूमि पूजन करवा दिया, लेकिन सड़क कब तक बनेगी यह कहना मुश्किल है। हालात यह है कि सड़क की बजह से लोग बरेली नगर में आना पसंद नही करते कहने को बरेली में दो पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक निवास करते हैं, लेकिन सड़क के मामले में सभी चुप्पी साधे बैठे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें