Rajgarh Borewell Rescue Update

Rajgarh Borewell Rescue Update: मासूम ‘माही’ ने जीती जिंदगी की जंग, करीब 9 घंटे चला रेस्क्यू ऑपरेशन…

Rajgarh Borewell Rescue Update: राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को आखिरकार सकुशल बाहर निकाल लिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2023 / 06:34 AM IST, Published Date : December 6, 2023/6:33 am IST

Rajgarh Borewell Rescue Update: राजगढ़। राजगढ़ जिले में बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची को आखिरकार सकुशल बाहर निकाल लिया गया है। वहीं बच्ची को बाहर निकालने के लिए लगभग 9 घंटे की बड़ी मशक्कत लगी, जिसके बाद देर रात बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बच्ची को बाहर निकाल कर स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पचोर अस्पताल भेजा गया है। बच्ची के बाहर आ जाने से इलाकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

Read more: Delhi University News: दिल्ली यूनिवर्सिटी के सालाना फीस में 46 फ़ीसदी तक बढ़ोत्तरी.. विरोध में उतरी कांग्रेस, जानें कितना हुआ इजाफा

राजगढ़ एसपी का बड़ा बयान

इस घटना को लेकर राजगढ़ एसपी का बड़ा बयान सामने आया है। एसपी ने जानकारी दी कि बच्ची को 8 से 9 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल बाहर निकाला गया। बच्ची ने बाहर निकलते साथ ही अपने पिता को याद किया। फिलहाल बच्ची के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए पचोर अस्पताल भेजा गया है। मामले की गंभीरता को समझते हुए प्रशासन की गाइडलाइन पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बोरवेल कैसे हुआ फिलहाल इसकी जानकारी यहां के सरपंच को भी नहीं है।

Read more: Rajgarh Borwell Rescue Update : बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू, सीएम शिवराज ने टीम से की बात, दिए निर्देश 

जानें कैसे गिरी बच्ची?

Rajgarh Borewell Rescue Update: राजगढ़ के एक गांव में बोरवेल खोदा गया था, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लापवाही दिखाते हुए बोरवेल के गड्ढे को खुला छोड़ दिया। आज जब पांच वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई और कुछ समय बाद पता चला कि वो बोरवेल में गिरी है। बच्ची के बोरवेल में गिरने की खबर सामने आते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन और बोड़ा थाना की टीम मौके पर पहुंची। वहीं बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को भी बुलाया और 9 घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp