Rajgarh Borwell Rescue Update

Rajgarh Borwell Rescue Update : बोरवेल में गिरी बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू शुरू, सीएम शिवराज ने टीम से की बात, दिए निर्देश

Rajgarh Borwell Rescue Update : बच्ची 25 से 30 फीट की गहराई के बोरवेल में फंसी है। फ़िलहाल रेस्क्यू टीम जेसीबी से खुदाई कर रही है।

Edited By :   December 5, 2023 / 11:55 PM IST

राजगढ़ : Rajgarh Borwell Rescue Update : वहीं अब मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। यहां पांच साल की बच्ची बोरवेल में गिर गई है। राजगढ़ के एक गांव में बोरवेल खोदा गया था, लेकिन हर बार की तरह इस बार भी लापवाही दिखाते हुए बोरवेल के गड्ढे को खुला छोड़ दिया। आज जब पांच वर्षीय बच्ची खेलते-खेलते अचानक गायब हो गई और कुछ समय बाद पता चला कि वो बोरवेल में गीरी है। बच्ची के बोरवेल में गिरने की खबर सामने आते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। वहीं इस घटना की खबर मिलते ही जिला प्रशासन और बोड़ा थाना की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम को भी बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें : Aijaz Dhebar Press Conference: महापौर ढेबर ने किया इस्तीफे से इंकार.. कहा नहीं आऊंगा BJP के प्रेशर में, अविश्वास प्रस्ताव पर कही ये बात..

Rajgarh Borwell Rescue Update : वहीं, एसडीआरएफ और जिला प्रशासन के साथ जिला पुलिस और होम गार्ड की टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार बच्ची 25 से 30 फीट की गहराई के बोरवेल में फंसी है। फ़िलहाल रेस्क्यू टीम जेसीबी से खुदाई कर रही है। इसके बाद आगे का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जाएगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers