Bewafa Chai wala Rajgarh : Free tea for heartbroken lovers

‘ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी’…! गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो खोल ली चाय की दुकान, यहां दिल टूटे ​आशिकों को मिलती है ‘फ्री चाय’

Bewafa Chai wala Rajgarh : एक कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जो कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक दिलजले आशिक की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 23, 2022/2:36 pm IST

राजगढ़। Bewafa Chai wala Rajgarh : प्यार एक ऐसा बंधन होता है जो भी इस बंधन में बंध गया समझों बाहर नहीं निकल पाता है। प्यार कहीं भी किसी से सभी हो सकता है। प्यार करना आसान है लेकिन निभाना कठिन होता है। लडके—लडकियां प्यार में पडने के बाद एक दूसरे के साथ रहने की कस्में तक खा लेते हैं। लेकिन जब धोखा मिलता है तो दिल टूटे आशिक या तो सरकारी नौकरी, सिंगर, शायर या फिर बिजनैस मैन बनते है। यहां तक की कुछ लोग तो अक्सर प्यार में धोखा खाने के बाद लोग खतरनाक कदम उठा लेते हैं। कोई उदास रहने लगता है तो कई ऐसे भी आशिक होते हैं, जो सुसाइड करने की कोशिश करने लगते हैं, पर ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है जब प्यार में धोखा मिलने के बाद लोग बिजनेस कर लेते हैं। दिलजलें आशिकों की कहानियां सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती हैं।

read more : रोहित शर्मा का क्या कट जाएगा पत्ता… शिखर धवन ने मूछों पर ताव देते हुए कही ये बात, NZ के खिलाफ संभालेंगे कमान

‘दुकान का नाम ‘M बेवफा चायवाला‘

Bewafa Chai wala Rajgarh : ऐसी ही एक और कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जो कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक दिलजले आशिक की है। इस दिलजले आशिक ने शहर के खिलचीपुर नगर के बस स्टैंड पर चाय की दुकान खोल ली है और उसने दुकान का जो नाम रखा है, वो बड़ा ही गजब है। उसने अपनी चाय दुकान का नाम ‘M बेवफा चायवाला‘ रखा है। जानकारी के मुताबिक इस दिलजले आशिक ने दुकान की शुरूआत में M अक्षर लिखा है इसका कारण यह है कि इस अक्षर से उसकी गर्लफ्रेंड का नाम शुरू होता है। उसने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को न सिर्फ चिढ़ाने बल्कि ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भी ये अनोखा नाम रखा है।

read more : शराब की बॉटल बनाएगी आत्मनिर्भर, होगी बंपर कमाई, ये है सरकार का नया प्लान 

दिल टूटे आशिकों को चाय 5 रुपये

Bewafa Chai wala Rajgarh : प्यार में टूटे और जख्म खाए दिलजले युवक की दुकान की सबसे बडी खासियत यह है कि यहां प्यार में धोखा खाए और दिल टूटे आशिकों को कम कीमत पर चाय मिलती है। अगर यहां नार्मल चाय की कीमत का अंदाजा लगाया जाए तो 5 और 10 रूपए रखी गई है लेकिन प्रेमी जोड़ों को जहां चाय के लिए 10 रुपये देने पड़ते हैं। तो वहीं दिल टूटे आशिकों को चाय पर 5 रुपये का ऑफर मिल जाता है। दुकान संचालक दिल टूटे ​आशिक का नाम अंतर गुर्जर है। इसकी यह तरकीब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

read more : सरकारी स्कूलों के बच्चों के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी, स्कूलों में लगेंगे ‘डूअल डेस्क’, शिक्षा मंत्री ने दी जानकारी

 

जानकारी अनुसार लगभग 5 साल पहले एक शादी में युवक की मुलाकात एक सुंदर अप्सरा जैसी दिखने वाली लड़की से हुई थी। जो मानों साक्षात स्वर्ग की अप्सरा हो। जैसे ही युवक ने लड़की को देखा तो दोनों को आपस में प्यार हो गया। और फिर धीरे—धीरे दोनों की बात होने लगी। इस दौरान युवक ने लड़की के साथ शादी के सपने भी देख लिए, लेकिन उसका सपना तब टूटकर बिखर गया, जब लड़की की सगाई किसी और लड़के से हो गई। प्रेम होने के बावजूद लड़की ने उससे शादी करने से साफ इनकार कर दिया और इसकी सबसे बड़ी वजह ये थी कि युवक बेरोजगार था। प्रेमिका से मिले इस धोखे को युवक भुला नहीं पाया और उसने सुसाइड करने का सोचा, पर उसके दोस्तों ने उसका हौसला बढ़ाया और सलाह दी कि अपनी बेवखा प्रेमिका को कुछ बनकर दिखाओ। प्यार में धोखा मिलने के करीब डेढ़ साल बाद उसने चाय की दुकान खोल दी और उसका नाम ‘M बेवफा चायवाला’ रख लिया।

read more : UPSC topper Akshat Jain के बारात का वायरल हो रहा ये वीडियो, दुल्हन को देखने के बाद …जानें

इस चायवाले की कहानी किसी बॉलीवुड की फिल्म की स्क्रीप्ट के जैसी ही है। लेकिन यह कोई कहानी नहीं है बल्कि प्यार में टूटे राजगढ के दिलजले की कहानी है। जिसे अपनी पारो नहीं मिलने पर युवक देवदास तो नहीं लेकिन बिजनैस मैन बन गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers