कांग्रेस विधायक मनोज चावला को कोर्ट ने भेजा जेल

कांग्रेस विधायक को कोर्ट ने सुनाई सजा, इस मामले में भेजा जेल

MLA Manoj Chawla jailed: खाद लूटकांड मामले में कांग्रेस विधायक मनोज चावला इंदौर जनप्रतिनिधि कोर्ट में पेश हुए। जहां कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया।

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2023 / 06:49 PM IST, Published Date : January 9, 2023/6:49 pm IST

Jail Congress MLA Manoj Chawla : रतलाम। रतलाम के आलोट में खाद लूटकांड मामले में कांग्रेस विधायक मनोज चावला इंदौर जनप्रतिनिधि कोर्ट में पेश हुए। जहां कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया। बता दें कि कोर्ट ने 23 जनवरी तक कोर्ट में पेश होने के लिए कहा था।

विधायक ने की थी सरकारी गोदाम में खाद लूट

Jail Congress MLA Manoj Chawla : बताया जा रहा है कि विधायक ने सरकारी गोदाम में खाद लूट की थी। जिसके बाद गोदाम मैनेजर की शिकायत पर FIR दर्ज हुआ था। ये FIR लूट और सरकारी काम में बाधा सहित दर्ज करवाया गया था। इस मामले के बाद विधायक मनोज चावला फरार चल रहे थे। जिसके बाद इंदौर की एमपी एमएलए विशेष कोर्ट ने गुरुवार को आरोपी मनोज चावला 23 जनवरी तक हाजिर होने का समय दिया था।

लूट और अन्य धाराओं में  FIR हुआ था दर्ज

Jail Congress MLA Manoj Chawla : दरअसल, आलोट में गुरुवार को सोसायटी से किसानों को समय पर यूरिया खाद नहीं मिल रहा था। सूचना पर आलोट विधायक मनोज चावला मौके पर पहुंचे और उन्होंने गोदाम का शटर उठाकर किसानों को यूरिया खाद ले जाने कह दिया। जिसके बाद किसानों ने पूरी खाद लूट ली। इस मामले में कलेक्टर ने सख्त कार्रवाई करते हुए विधायक मनोज चावला और अन्य कांग्रेस नेताओं पर लूट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें