family drama in collectorate

Ratlam News: कलेक्टोरेट में फैमिली ड्रामा, आपस में भिड़े दो भाई, सास-बहू की भी झूमाझटकी, फिर जो हुआ

कलेक्टोरेट में फैमिली ड्रामा, आपस में भिड़े दो भाई, सास-बहू की भी झूमाझटकी, फिर जो हुआ family drama in collectorate

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : March 28, 2023/6:37 pm IST

रतलाम। जिले में दो भाइयों के पैतृक संपत्ति का विवाद जनसुनवाई में पहुंचा। एक भाई अपनी माँ को लेकर पहुंचा तो दूसरा भाई अपनी पत्नी के साथ पहुंचा। नामली में पिता के मकान को लेकर दोनो भाइयों ने कलेक्टर को समस्या बताई और एक दूसरे की शिकायत की । माँ ने भी अपने एक बेटे की तरफ बोलते हुए दूसरे बेटे से कब्जा छुड़वाने की गुहार लगाई ।

Read more: बेरहम चाचा ने माथे पर तीर मारकर ले ली मासूम की जान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान  

कलेक्टर ने दोनों पक्षों की शिकायत सुन ली, लेकिन बाहर निकलते ही दोनो भाई और सास – बहू कलेक्टर कार्यालय में ही जमकर लड़ने लगे। जोर जोर से हंगामा होते देख , कलेक्टर के सुरक्षाकर्मीयो ने हस्तक्षेप किया, लेकिन एक ही परिवार के दो पक्षो में हाथापाई की नोबत बनने लगी, तो स्वयं कलेक्टर को बाहर आकर स्थिति सम्हालने पड़ी । कलेक्टर ने दो पक्षों को फटकार लगाई ।

Read more: गर्दन पर चाकू रख डिलीवरी बॉय के साथ किया घिनौना काम, सुनकर कांप जाएंगी रूह 

खबर के मुताबिक छोटा भाई दीपक शर्मा नामली में पिता के मकान में रहता है, जबकि बड़ा भाई उमेश शर्मा रतलाम के गुलमोर कॉलोनी में रहता है। वह शिक्षक है , माँ  भी उनकी के साथ रहती हैं । बताया जाता हैं कि नामली के जिस मकान को लेकर दोनो भाइयों में विवाद चल रहा है, वह करोड़ो रूपये की कीमत का है । पिता ने एक बेटे के नाम वसियत में लिखाना बताया गया है, वहीं कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने माँ के भरण पोषण सहित अन्य जांच के लिए आदेश एसडीएम को दिए हैं । IBC24 से विनोद वाधवा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें