ajay jamwal mp tour: क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने ली भाजपा कोर कमेटी की बैठक

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने ली भाजपा कोर कमेटी की बैठक, इन अहम मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

ajay jamwal mp tour: क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने ली भाजपा कोर कमेटी की बैठक, इन अहम मुद्दों को लेकर हुई चर्चा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : August 9, 2022/5:17 pm IST

ajay jamwal mp tour: इंदौर। इंदौर में भाजपा कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इसमें पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी मौजूद रहे। बैठक में संगठन की गतिविधियों और कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। साथ ही अपने पहले मध्यप्रदेश दौरे पर अजय जामवाल से सभी का परिचय भी कराया गया। भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल पहली बार मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। उनके प्रदेश दौरे की शुरुआत इंदौर से हुई। ऐसे में उनका पार्टी कोर कमेटी से परिचय भी कराया गया।

ये भी पढ़ें- अचानक जाग उठा भाई-बहनों के प्रति प्रेम, सासंद ने कांग्रेस की पदयात्रा को लेकर कही ये बात 

जामवाल ने ली बैठक

ajay jamwal mp tour: बैठक को लेकर लेकर संभागीय प्रभारी भगवानदास सबनानी ने बताया कि बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल है और राजनीतिक दलों को चुनाव सहित सभी तरह की राजनीतिक गतिविधि के लिए तैयार रहना चाहिए और भाजपा भी तैयार रहती है। बैठक से पहले अजय जामवाल और हितानंद शर्मा ने भाजपा कार्यालय का जायजा लिया। उन्होंने कार्यालय के सभी कक्षों का मुआयना किया। वे कार्यालय में ग्रीन रूम भी पहुंचे।

ये भी पढ़ें- फूड डिलीवरी बॉय की हत्या का हुआ खुलासा, ये वजह आई सामने

बीजेपी के ये नेता रहे मौजूद

ajay jamwal mp tour: मध्य प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा की उपस्थिति में कोर कमेटी की बैठक भी आयोजित नहीं की गई। बैठक में मंत्री तुलसी सिलावट, उषा ठाकुर, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया, मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय, वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे, मधु वर्मा, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers