Relatives of Kanwariyas killed in road accident did a blockade

सड़क हादसे में मारे गए कांवड़ियों के शव पहुंचे घर, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया चक्का जाम

सड़क हादसे में मारे गए कांवड़ियों के शव पहुंचे घर! Relatives of Kanwariyas killed in road accident did a blockade

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 23, 2022/11:24 pm IST

ग्वालियर। Kanwariyas killed in road accident: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक हादसे में मारे गए छह कांवड़ियों के परिजनों ने शनिवार शाम को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सड़क पर शवों को रखकर चक्का जाम कर दिया। प्रभावितों को वित्तीय सहायता देने की मांग पर वरिष्ठ अधिकारियों के सहमत होने के बाद गुस्साए लोगों ने मार्ग से अवरोध हटाया।

Read More: प्रदेश में सामने आए कोरोना के चिंता बढ़ाने वाले आंकड़े, राजधानी में मिले सबसे ज्यादा मरीज

Kanwariyas killed in road accident: ग्वालियर के जिलाधिकारी के.वी. सिंह ने कहा कि मृतकों के परिवारों को विभिन्न कल्याणकारी योजना के तहत चार लाख रुपए तक की आर्थिक सहायता दी जाएगी। हाथरस में हुए हादसे में मारे गए कांवड़िये जबर सिंह (28), रणवीर (30), मनोज पाल (30), रमेश पाल (30), नरेश पाल (32) और विकास (25) के शव शनिवार शाम को उनके गृह जिले ग्वालियर लाए गए।

Read More: इस जिले में धारा 144 लागू, आगामी त्यौहार के मद्देनजर यहां लिया गया फैसला 

Kanwariyas killed in road accident: अधिकारियों ने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का यहां एक अस्पताल में उपचार चल रहा है। हाथरस जिले के सादाबाद कस्बे में शुक्रवार-शनिवार की रात करीब सवा दो बजे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से छह कांवड़ियों की मौत हो गई और एक घायल हो गया। हादसे के वक्त कांवड़िये हरिद्वार से ग्वालियर लौट रहे थे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers