rewa news today

समय पर मोबाइल देख लेता तो बच जाती जान…! फांसी का फंदा लगाकर दोस्त को भेजी सेल्फी, क्षण भर में निकल गई जान

rewa news today मौत की सेल्फी! फांसी का फंदा लगाकर दोस्त को भेजी सेल्फी, क्षण भर में निकल गई जान, मृतक बिजली विभाग में था कार्यरत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 29, 2022/12:54 pm IST

rewa news today: रीवा। इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर पर सवार है। तो वहीं कई मामलों में सेल्फी जानलेवा सबित होती है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। मध्य प्रदेश के रीवा के समान थाना क्षेत्र अंतर्गत एक किराए के मकान में रहने वाले युवक विनय द्विवेदी ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी पर लटक कर खुदकुशी कर ली जिसके बाद घटना की जानकारी जब उसके परिजनों को हुई तो हड़कंप मच गया, बताया जा रहा है कि घटना से पहले युवक ने फांसी के फंदे पर लटकते हुए एक सेल्फी खींची थी जिसे उसने अपने एक दोस्त को भेजा था लेकिन वह दोस्त जब तक सेल्फी देख पाता या कुछ समझ पाता तब तक काफी देर हो चुकी थी और युवक की जान चली गई।

फांसी की भेजी थी सेल्फी

rewa news today: दरअसल मृतक विनय द्विवेदी विद्युत विभाग के उमरी स्टेशन में मेंटीनेंस का कार्य करता था और कार्य समाप्त करके वह सामान थाना क्षेत्र स्थित अपने किराए के मकान में आया। इस बीच किन्ही कारणों से परेशान चल रही युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली और जब मामले की जानकारी मृतक विनय द्विवेदी के परिजनों सहित पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक घटना से पूर्व मृतक विनय द्विवेदी ने अपने किसी मित्र को अपनी मौत की सेल्फी भेजी थी परंतु दोस्त जब तक वह सेल्फी देख पाता तब तक युवक ने अपनी जान गवा दी थी।

किसी बोत को लेकर था परेशान

rewa news today: मृतक युवक विनय द्विवेदी के परिजनों की मानें तो किसी बात को लेकर वह परेशान चल रहा था। काम खत्म करके जब वह है अपने किराए के मकान में आया तो इस बीच उसके दोस्तों ने निमंत्रण में शामिल होने को कहा लेकिन अपनी परेशानी को बता कर वह निमंत्रण में नहीं गया और रात के वक्त उसने फांसी के फंदे को गले लगा लिया जिससे उसकी मौत हो गई।

आत्महत्या करने का कारण अज्ञात

rewa news today: बताया जा रहा है कि मृतक युवक जिले के अतरैला थाना क्षेत्र का रहने वाला है तथा विद्युत विभाग में कार्यरत होने के चलते रीवा शहर के समान थाना क्षेत्र स्थित किराए के मकान में रहता था। जहां किसी बात को लेकर उसकी परेशानी बढ़ गई और अचानक उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। फिलहाल युवक की खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। परंतु युवक ने अपनी मौत के पहले अपने एक दोस्त को सेल्फी भेजी थी जिसके तहत पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers