Rewa News: खुलेआम शराबखोरी कर रहे शराबियों पर चला पुलिस का डंडा, जाम छलकाते रंगे हाथ किया गिरफ्तार |

Rewa News: खुलेआम शराबखोरी कर रहे शराबियों पर चला पुलिस का डंडा, जाम छलकाते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Rewa News: खुलेआम शराबखोरी कर रहे शराबियों पर चला पुलिस का डंडा, जाम छलकाते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  February 15, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : February 15, 2024/2:26 pm IST

रीवा।Rewa News: शहर में इन दिनो हर शराब के हर एक ठेके के सामने में शाम होते ही शराबियो का जमावाडा लग जाता है। शराबी खुलेआम सड़क किनारे जाम छलकाते दिखाई देते हैं जिसके चलते वहां से गुजरने वाले आम नागरिक और महिलाएं अकसर परेशान होती है। इसके अलावा शराब दुकानों के बाहर शराब पीने के बाद शराबी आए दिन विवाद की स्थिती निर्मित होती है। बता दें कि बीते मंगलवार को सिरमौर चौराहे पर स्थित शराब ठेके के बाहर ओवर ब्रिज के नीचे शराब खोरी कर रहे शराबियों ने जमकर उत्पात मचाया था। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था,जिसमे नशे की हालत में एक यूवक ने ठेले संचालक के साथ मारपीट की थी।

Read More: Jabalpur Bus Driver Strike: एक बार फिर बस ड्राइवर और कंडक्टरों ने की हड़ताल, अपनी इन मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए किया विरोध 

Rewa News: इस घटना को पुलिस की टीम ने संज्ञान में लिया और बुधवार की रात अचानक शराब ठेके के बाहर दबिश दे दी। इस दौरान जाम छलका रहे शराबी अपना-अपना जाम छोड़कर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने शराबियों को खदेड़ा और जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान कुछ शराबियों को पुलिस ने पकड़ा तो वह निर्वस्त्र होकर ही भागने लगे लेकिन पुलिस उन्हें पकड़कर हवालात ले गई और जमकर खातिरदारी की।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp