unmarried mother

जन्म के बाद अस्पताल में बच्चा छोड़कर भागी बिन ब्याही मां, तलाश में जुटी पुलिस

unmarried mother unmarried mother After birth, the unmarried mother ran away leaving the child in the hospital, रीवा की गांधी मेमोरियल अस्पताल से आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां अस्पताल में बच्चे को जन्म देकर बिन ब्याही मां फरार हो गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 8, 2022/8:54 pm IST

unmarried mother रीवा: रीवा की गांधी मेमोरियल अस्पताल से आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां अस्पताल में बच्चे को जन्म देकर बिन ब्याही मां फरार हो गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा उसकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरी का प्रसव अस्पताल के भीतर हुआ था जिसके बाद बच्चे की हालत नाजुक हुई और उसे गंभीर वार्ड में भर्ती किया गया इस बीच मां बनी नाबालिग किशोरी बिना बच्चे को लिए ही अस्पताल से फरार हो गई।

Read More: इंटरनेट पर छाया रकुल प्रीत का नया लुक, तस्वीरें देख धड़क उठा फैंस का दिल

unmarried mother दरअसल सोमवार की दोपहर एक किशोरी को प्रसव पीड़ा के उपरांत गांधी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसने एक बच्चे को जन्म दिया मगर जन्म के बाद नवजात शिशु की हालत खराब होने के कारण उसे गंभीर वार्ड में भर्ती किया गया। तथा बच्चे के गंभीर वार्ड में भर्ती होने के बाद बिना किसी को बताए। उसकी मां उसे छोड़कर अस्पताल से फरार हो गई।

Read More: बेटा बना हैवान! बुजुर्ग मां-बाप को दी ऐसी खौफनाक सजा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

unmarried mother जिसके बाद आनन-फानन में मामले की जानकारी अस्पताल के सीनियर डॉक्टरों को दी गई। तब अस्पताल प्रबंधन के द्वारा पुलिस को मामले से अवगत कराया गया जिस पर अब पुलिस की टीम बिन ब्याही मां बनी नाबालिग किशोरी की तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार बिन ब्याही मां बनी नाबालिग किशोरी जिले के सिरमौर थाना क्षेत्र की रहने वाली है तथा प्रसव पीड़ा के उपरांत किशोरी के परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

Read More: इंटरनेट पर छाया रकुल प्रीत का नया लुक, तस्वीरें देख धड़क उठा फैंस का दिल

unmarried mother जहां पर नाबालिग किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है और बच्चे के जन्म उपरांत वह बिना बच्चे का हाल-चल जाने ही अस्पताल से फरार हो गई फिलहाल नाबालिग किशोरी बिना शादी के कैसे मां बन गई इसकी कोई जानकारी नहीं है जिसके बाद पुलिस ने मामले पर जांच शुरू कर दी है।

Read More: nake in wine bottle शराब की बोतल के ढक्कन खोलते ही शख्स के उड़ गए होश, मिली ऐसी चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान