Became a son! Such a dreadful punishment given to elderly parents

बेटा बना हैवान! बुजुर्ग मां-बाप को दी ऐसी खौफनाक सजा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Became a son! Such a dreadful punishment given to elderly parents बेटा बना हैवान! बुजुर्ग मां-बाप को दी ऐसी खौफनाक सजा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 8, 2022/8:40 pm IST

dreadful punishment given to elderly parents: पीपीगंज। गोरखपुर के पीपीगंज में बुजुर्ग मां-बाप की पिटाई कर बेटे-बहू ने इलाज के लिए रखे नकदी और गहने आदि लूट लिया और दोनों को घर से निकाल दिया। मां ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर पीपीगंज पुलिस ने लूट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read more: कांग्रेस को एक के बाद एक झटके, चुनाव से ठीक पहले एक और दिग्गज नेता ने थामा भाजपा का दामन 

पीपीगंज नगर के वार्ड संख्या दस की रहने वाली मोना देवी पत्नी कन्हैया ने एसएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि उनका बेटा अजय कुमार व बहू नुरूनिशा शुक्रवार की दोपहर में घर में घुस गए और मारपीट कर जबरदस्ती सोने की चेन,सोने की चूड़ी,कान फूल एक जोड़ा व इलाज के लिए रखा दस हजार नगदी छीन लिया। उनके पति बजुर्ग कन्हैया ने विरोध किया तो बेटे और बहू ने सरिया ,पेप्सी की बोतल से मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

Read more: कभी हर वक्त साड़ी में लिटपी रहती थी ‘छोटी बहू’ की ये एक्ट्रेस, आज बोल्ड लुक से कर देती हैं लाखों को घायल 

dreadful punishment given to elderly parents: बाद में अपने बुजुर्ग-मां-बाप को घर से निकाल दिया। हम दोनों को घर में नहीं घुसने दे रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर पीपीगंज पुलिस ने मोना देवी पत्नी कन्हैया लाल निवासी जंगल झझवा निकट सुभाष स्कूल की तहरीर पर बेटे अजय कुमार उसकी पत्नी नरुनिशा के खिलाफ 394 लूट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers