Rhetoric started once again regarding the age of leaders

70+ फार्मूले ने बढ़ाई BJP की बेचैनी! नेताओं की उम्र को लेकर एक बार फिर शुरू हुई बयानबाजी

नेताओं की उम्र को लेकर एक बार फिर शुरू हुई बयानबाजी! Rhetoric started once again regarding the age of leaders

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : April 5, 2022/11:39 pm IST

भोपाल:  70+ Formula of Congress  मध्यप्रदेश में नेताओं की उम्र को लेकर एक बार फिर बयानबाजी शुरू हो गई है। नरोत्तम मिश्रा के कमलनाथ की उम्र को लेकर दिए बयान के बाद कांग्रेस ने भी बीजेपी को घेरा है और उसे अपने नेताओं की उम्र का ख्याल करने की नसीहत दी है।

Read More: रमन सिंह की जन्मभूमि है, तो मैं पूछता हूं कि उन्होंने खैरागढ़ के लिए किया क्या? एक तहसील तक तो बना नहीं पाए: सीएम भूपेश बघेल

Rhetoric started मध्यप्रदेश में नेताओं की उम्र को लेकर सियासत एक बार फिर छिड़ गई है। 2023 के विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने कांग्रेसी नेताओं को उम्र के मुद्दे पर घेरना शुरू कर दिया है। दरअसल, सोमवार को हुई कांग्रेस की बैठक में कमलनाथ के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव कराने पर मुहर लगी थी, जिसके बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उम्र के मुद्दे को फिर हवा दे दी है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ को अब संन्यास ले लेना चाहिए।

Read More: रामनवमी को हां…रमजान क्यों ना…विधायक मसूद के वीटो के बाद हार्डकोर हिंदुत्व के एजेंडे पर आगे बढ़ेगी कांग्रेस?

कमलनाथ को कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा बनाये जाने पर सीएम शिवराज ने शायराना अंदाज में तंज कसा है। ये पहला मौका नहीं है जब नरोत्तम ने पहली बार उम्र को लेकर कुछ कहा है, इससे पहले भी वो कमलनाथ को बूढ़ा तक कह चुके हैं। जाहिर है एक बार फिर उनके बयान पर सियासत को गर्मानी थी। कांग्रेस की ओर से भी जवाब आया, कांग्रेस के सीनियर विधायक और पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने कमलनाथ को लेकर दिए बयान पर नरोत्तम को अपनी पार्टी के नेताओं की उम्र पर गौर करने की नसीहत दे डाली।

Read More: नक्सल हिंसा का जख्म…’घर वापसी का मरहम’! पलायन कर चुके बस्तर के आदिवासी अब लौटना चाहते हैं घर

नरोत्तम मिश्रा ने भले ही कांग्रेस में उम्र का मुद्दा छेड़ा हो लेकिन बीजेपी में अब भी कई नेता ऐसे हैं जो 75 पार हैं और राजनीति में सक्रिय हैं। ऐसे में कांग्रेस भी बीजेपी पर हमले का मौका छोड़ने वाली नहीं है।

Read More: आज भी Shehnaaz Gill के फोन के वॉलपेपर पर सेट है Sidharth Shukla की तस्वीर, देखकर इमोशनल हुए फैन्स