Picture of Sidharth Shukla is set as wallpaper on Shehnaaz Gill's phone

आज भी Shehnaaz Gill के फोन के वॉलपेपर पर सेट है Sidharth Shukla की तस्वीर, देखकर इमोशनल हुए फैन्स

Shehnaaz Gill के फोन के वॉलपेपर पर सेट है Sidharth Shukla की तस्वीर! Picture of Sidharth Shukla is set as wallpaper on Shehnaaz Gill's phone

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:34 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:34 pm IST

मुंबई: Shehnaaz Gill’s phone wallpaper कहते हैं दुनिया में जो आएं हैं उन्हें जाना ही पड़ेगा यही क शाश्वत सत्य है। अब देखिए ने कुछ समय पहले ही 39 साल की उम्र में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। सिद्धार्थ के निधन से उनके फैन्स को गहरा सदमा लगा, लेकिन सबसे बड़ा झटका एक्ट्रेस शहनाज गिल को लगा। शहनाज (Shehnaaz) और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग शानदार थी और दोनों के चाहने वालों की कमी नहीं थी। शहनाज के लिए सिद्धार्थ को भुला पाना इतना भी आसान नहीं है। हाल ही में फैंस ने शहनाज के फोन का वॉलपेपर नोटिस किया। इस फोटो में सिद्धार्थ ने उनका हाथ तामा हुआ था।

Read More: जब मुस्लिम देशों में लाउडस्पीकर पर अजान बैन तो भारत में क्यों नहीं? इस मशहूर सिंगर ने उठाए सवाल

Picture of Sidharth Shukla सिद्धार्थ और शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग को फैंस प्यार से सिडनाज के नाम से जानते हैं। सिडनाज नाम से कई सारे सोशल मीडिया फैन पेज हैं। ऐसे ही एक फैन पेज ने शहनाज के फोन के वॉलपेपर की फोटो शेयर की है। इसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। फोटो देख फैंस का दिल पिघल गया है। फोटो के साथ कोलाज में शहनाज और सिद्धार्थ की एक दूसरी फोटो भी है जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

Read More: द कश्मीर फाइल्स फिल्म का एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक, फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने दिया ऐसा जवाब

फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- दोनों ने हाथ थामा है। सिद्धार्थ का हाथ शहनाज के साथ है, जिस तरह से शहनाज ने सिद्धार्थ की यादों को अपने साथ रखा हुआ है वो बहुत-बहुत कीमती है। फैंस कपल की इस फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। लोग हार्ट इमोजीस बना रहे हैं।

Read More: IAS Tina Dabi की शादी की चर्चाओं के बीच पूर्व पति Athar Aamir Khan ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, हो रहा ताबड़तोड़ वायरल

एक शख्स ने लिखा- वो हमेशा शाहनाज के साथ हैं। एक शख्स ने बताया- ये फोटो बिग बॉस ओटीटी (BiggBoss OTT) के दौरान की है। एक शख्स ने क्लिक पोजिशन का अंदाजा लगाते हुए कहा कि ये फोटो सिद्धार्थ ने खींची है। वहीं कुछ लोग हार्ट इमोजी के अलावा सैड इमोजी भी शेयर कर रहे हैं।

Read More: डकैती की घटना के बाद हटाए गए टिकरापारा थाना प्रभारी, SSP ने जारी किया आदेश 

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर 2021 को हुआ था। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थीं और उन्हें इस गम से बाहर निकलने में बहुत समय लगा। मगर हाल ही में जब एक्ट्रेस पब्लिकली हंसती हुई पाई गईं तो उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया कि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ का निधन हुआ है और वे हंस रही हैं। लेकिन शहनाज को इन सब बातों से कुछ फर्क नहीं पड़ता है। उनकी ये व्यक्तिगत हानि है और शहनाज इससे डील करने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस सिद्धार्थ के निधन के बाद कई सारे इंटरव्यूज में अपने इमोशन्स जाहिर कर चुकी हैं।

Read More: गरीबी में धकेल देती हैं व्यक्ति की ये 5 आदतें, तंगहाली में गुजरता है पूरा जीवन 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidnaaz__Nation (@sidnaaz__nation)