Digvijay singh in bina

कांग्रेस नेता का बड़ा ऐलान! प्रदेश में लाएंगे पत्रकार सुरक्षा कानून

Digvijay singh in bina दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लाने का किया ऐलान

Edited By :   Modified Date:  April 11, 2023 / 12:37 PM IST, Published Date : April 11, 2023/12:37 pm IST

Digvijay singh in bina: सागर। इन दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बुंदेलखंड दौरे पर है। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। वे आज सागर जिले के बीना विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। साथ ही आगामी चुनाव को लेकर रणनीती पर चर्चा हुई। इस दौरान उन्होंने पड़ा ऐलान किया है।

Digvijay singh in bina: दिग्गी राजा ने पत्रकारों के हित में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पत्रकार सुरक्षा कानून कानून लाया जाएगा। जिसके तहत पत्रकारों को कई सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। गौरतलब है कि हाल ही में पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में पत्रकार सुरक्षा कानून लाया गया है।

Digvijay singh in bina: इस दौरान दिग्विजय सिंह ने मंत्री भूपेंज्र सिंह के गढ़ में सेंध लगाने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि मंत्री भूपेंद्र सिंह के गढ़ खुरई में जीत का दावा किया। कांग्रेस खुरई में मजबूत कैंडिडेट को खड़ा करेंगी। इस दौरान उन्होंने सीएम फेस को लेकर एक बार फिर कमलनाथ का नाम बताया।

ये भी पढ़ें- ये सूर्य ग्रहण है खास, 100 साल में पहली बार लगने जा रहा हाइब्रिड सूर्य ग्रहण, जानें क्या है ‘Ring of Fire’

ये भी पढ़ें- भारी भरकम डिस्काउंट के साथ लांच हुआ OnePlus Nord CE 3 Lite, पहली सेल में फ्री मिल रहे Nord Buds, कीमत 20,000 से भी कम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें