Sajjan Singh Verma on Kamalnath supporter MLA

MP Congress : कांग्रेस बैठक में शामिल नहीं हुए कमलना​थ समर्थक विधायक, सज्जन सिंह वर्मा ने किया बड़ा खुलासा

Sajjan Singh Verma on Kamalnath supporter MLA: छिंदवाड़ा के विधायकों के बैठक में न आने पर सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  February 20, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : February 20, 2024/3:17 pm IST

MP Congress Meeting Latest News : भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर अब विराम लग चुका है। कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ कहीं नहीं जा रहे है। नकुलनाथ कांग्रेस पार्टी से ही छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे। सज्जन सिंह वर्मा ने भी कहा है कि, ​कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अफवाहें मीडिया ही सामने लाई थी। इस बीच, सज्जन सिंह वर्मा का एक और बड़ा बयान सामने आया है।

read more : Lok Sabha Chunav 2024 : क्या सपा और कांग्रेस मिलकर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? अखिलेश के ऑफर पर जयराम रमेश ने दे दिया ऐसा बयान 

MP Congress Meeting Latest News : छिंदवाड़ा के विधायकों के बैठक में न आने पर सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा के विधायकों की दुनिया अलग है। पहले भी वे बैठक में नहीं आते थे। जब कमलनाथ अध्यक्ष थे तब भी छिंदवाड़ा के विधायक बैठक में नहीं आते थे। उनकी तो दुनिया ही अलग है।

 

बता दें कि प्रदेश में कांग्रेस को विधायकों के बगावत का डर सता रहा है। जिसको लेकर आज कांग्रेस कमेटी के महासचिव मप्र प्रभारी जितेंद्र सिंह का आगमन हुआ। उन्होंने हर विधायक से बात की और उनके रवैए को जाना। इस बैठक में कई मामलों पर बात हुई। साथ ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश में आने वाली है। जिसको लेकर भी तैयारियां के बारे में चर्चा की गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp