samrat prithviraj movie is proud history of india.. must see by all says cm Shivraj singh

सम्राट पृथ्वीराज फिल्म भारत का गौरवशाली इतिहास है.. सभी को देखना चाहिए : CM शिवराज

samrat prithviraj movie is proud history of india : फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:04 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:04 pm IST

भोपाल। samrat prithviraj movie is proud history of india  :  मध्य प्रदेश सरकार ने भी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अक्षय कुमार का आगामी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने की घोषणा की थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  इस राज्य में लागू नहीं होगा नागरिकता संशोधन कानून, प्रदेश के सीएम ने कही ये बात

samrat prithviraj movie is proud history of india   इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आएंगे। मुख्यमंत्री चौहान ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आाधारित अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें:  इस राज्य में आज शुरू होगी 80 हजार करोड़ की परियोजनाएं, कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद ही सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि “महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया है, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो।” फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा ने भी अहम किरदार निभाए हैं। इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को प्रदर्शित किया गया है।