sanvida svaasthy karmiyon ne kiya sanvida neeti ka tarpan

साल के पहले दिन कर्मचारियों ने बढ़ाई सरकार की टेंशन, ताप्ती सरोवर पर किया संविदा नीति का तर्पण

Contract health workers are on an indefinite strike : नए साल के पहले दिन ही जिले से आए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने ताप्ती तट पर संविदा नीति का तर्पण किया। इतना ही नहीं एक संविदा कर्मचारी ने मुंडन भी करवाया। संविदा नीति से मुक्ति पाने के लिए एक ब्राह्मण बुलाकर तर्पण पूरे विधि विधान से संपन्न कराया।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 04:04 PM IST, Published Date : January 1, 2023/3:53 pm IST

बैतूल। Sanvida Neeti ka Tarpan: संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी अनिश्चितकालिन हड़ताल पर है। अब ये हड़ताल बड़ा रूप ले रही है। नए साल के पहले दिन ही जिले से आए संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने ताप्ती तट पर संविदा नीति का तर्पण किया। इतना ही नहीं एक संविदा कर्मचारी ने मुंडन भी करवाया। संविदा नीति से मुक्ति पाने के लिए एक ब्राह्मण बुलाकर तर्पण पूरे विधि विधान से संपन्न कराया। संविदा नीति को हमेशा के लिए तर्पित कर दिया।

पीएम मोदी से मुलाकात कर रायपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, इन अहम मुद्दों पर दिया बड़ा बयान

Sanvida Neeti ka Tarpan: बीते 15 दिसंबर से नियमितिकरण और निष्कासित साथियों के वापसी किए जाने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल का आज 17वा दिन है आज जिले भर के एक सैकड़ा संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बैतूल जिले की ताप्ती नदी के उद्गम स्थल मुलताई में पहुंचकर सविदा नीति से मुक्ति पाने के लिए मोक्ष दायनी मां ताप्ती के तट संविदा नीति का तर्पण संस्कार किया जिसके तहत एक संविदा कर्मी ने विधि विधान के तहत अपना मुंडन करवाया और बाकी के सभी सविदा कर्मचारियों ने लोटे में ताप्ती जल लेकर मंत्रोच्चार के साथ संविदा नीति का तर्पण किया।

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, मौके पर 15 लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

Sanvida Neeti ka Tarpan: तर्पण और अन्य किए गए संस्कारों के लिए संविदा कर्मचारियों ने बाकायदा पंडित को बुलवाया और उनीह के मंत्रोचार से सभी संस्कार पूर्ण करने किए साथ ही सभी ने मां ताप्ती से प्रार्थना की है की जल्द ऐसी कृपा करे की प्रदेश सरकार के मुखिया सभी संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की मांग पूरी कर दे।उन्हे नियमित कर दे और निष्कासित साथियों को वापस कार्य पर ले ले।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें