Satna News: 19 लाख से भी ज्यादा बिजली का बिल देखकर उड़े व्यापारी के होश, अब लगा बिजली विभाग के चक्कर काटने |

Satna News: 19 लाख से भी ज्यादा बिजली का बिल देखकर उड़े व्यापारी के होश, अब लगा बिजली विभाग के चक्कर काटने

Satna News: 19 लाख से भी ज्यादा बिजली का बिल देखकर उड़े व्यापारी के होश, अब लगा बिजली विभाग के चक्कर काटने

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2023 / 04:19 PM IST, Published Date : December 15, 2023/4:19 pm IST

मृदुल पांडे, सतना।

Satna News: मोबाइल रिपेरिंग दुकान चलाने वाले एक व्यापारी के होश उस वक्त उड़ गए जब उसका बिजली का बिल 19 लाख 49 हजार रुपए आ गया। व्यापारी का नाम अब्दुल मजीद है।अब्दुल की दुकान सतना जिला अस्पताल के सामने स्थित है। उनकी शॉप में हाल ही में डिजिटल मीटर लगाया गया है। अब्दुल की दुकान का औसतन बिल 4 से 500 रुपए आता था। जिसके बाद बिजली विभाग ने दुकान में डिजिटल मीटर लगाया और उसके बाद लाखों का भारी भरकम बिल थमा दिया। ऐसे में व्यापारी बिजली विभाग के चक्कर काटने लगा, लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं हो रही थी।

Read More: Khargone News: बुलडोजर एक्शन के बाद अब खुले में मांस मछली बेचने वाले पर होगी कार्रवाई, सीएम के निर्देश पर एक्शन में आई पुलिस प्रशासन

Satna News:  मामला जब मीडिया के संज्ञान में आया तो अधिकारी भी हरकत में आ गए और तत्काल बिजली बिल का निराकरण किए जाने की बात कर रहे हैं। इधर विभाग के अधिकारी इस मामले को तकनीकी त्रुटि बताकर पल्ला झाड़ते नजर आए। गौरतलब है कि लगातार कई उपभोक्ताओं के इसी प्रकार गलत बिजली के बिल थमाए जा रहे हैं और उसे जमा करने के लिए भी उन्हें मजबूर किया जाता है। हालांकि यह मामला मीडिया के सामने आ गया और विभाग के अधिकारी भी ऐसे कई गलत बिल उपभोक्ताओं तक पहुंचाने की बात भी मान रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp