"अगर सेल्फी ना ली होती तो जीवत होता युवक", पुलिस ने बताया दिल दहलाने वाली घटना का सच...जानें |

“अगर सेल्फी ना ली होती तो जीवत होता युवक”, पुलिस ने बताया दिल दहलाने वाली घटना का सच…जानें

सेल्फी खींचने का शौक आपको है और उसके लिए यदि आप खतरनाक जगहों पर भी जाने में नहीं सोचते तो यह खबर आपके लिए जरूरी है,

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : November 27, 2022/8:52 pm IST

 Selfi Accident: सेल्फी खींचने का शौक आपको है और उसके लिए यदि आप खतरनाक जगहों पर भी जाने में नहीं सोचते तो यह खबर आपके लिए जरूरी है, सतना में एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में अपनी जान से खेल बैठा, मामला सतना रेलवे स्टेशन का है, जहां रेलवे यार्ड में खड़ी मालगाड़ी के ऊपर खड़े होकर एक युवक सेल्फी ले रहा था।

तभी ऊपर से 25हजार केवी की विद्युत लाइन के नजदीक युवक का हाँथ चला गया और जोरदार विस्फोट हुआ जिससे युवक सेकंडो में बुरी तरह झुलस गया, अति गंभीर हालत में उसे सतना जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों से जबलपुर रेफर कर दिया है, युवक का नाम जागेंद्र बुनकर है जो कि सतना के सोहावल का रहने वाला बताया जा रहा है।

Read More: नशीली दवा खिलाकर महिला को किया बेहोश, फिर किया ये गंदा काम, वीडियो बनाकर करता रहा प्रताड़ित

 Selfi Accidentसतना जीआरपी घटना की अग्रिम कार्यवाही कर रही रही है, आपको बता दें कि पूर्व में भी सेल्फी के चक्कर में यहां कुछ युवकों की मौतें हो चुकी हैं, यही नहीं सेल्फी और सोशल मीडिया में पोस्ट डालने के सौखीन किस तरह रेलवे स्टेशन के इन प्रतिबंधित क्षेत्रों में आकर फोटोग्राफी करते हैं, इसका भी प्रमाण सहित हमने पूर्व में खबरें चलाई हैं।

Read More: रिश्ते हुए तार-तार! बिस्कुट की लालच में 7 वर्षिय बच्ची बनी हवस की शिकार, नाना ने नातिन के साथ किया ये गंदा काम 

बावजूद इसके रेलवे प्रबंधन भी इन लोगों को बेरोकटोक इन प्रतिबंधित क्षेत्रों में आने से नहीं रोक रहा, यही वजह है कि एक युवक प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसकर मालगाड़ी के ऊपर चढ़ गया और अपनी सेल्फी लेने के चक्कर में गंभीर घायल हुआ है