Bihar Begusarai Crime Latest News :Nana had sex with granddaughter

रिश्ते हुए तार-तार! बिस्कुट की लालच में 7 साल की बच्ची बनी हवस की शिकार, नाना ने नातिन के साथ किया ये गंदा काम

Bihar Begusarai Crime Latest News :नाना ने अपनी ही एक सात वर्षीय नातिन के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 27, 2022/8:16 pm IST

Bihar Begusarai Crime Latest News : बेगूसराय। देश में क्रूरता के अपराध लगातार बढते जा रहे हैं। वहीं बिहार की बात करें तो प्रदेश में अपराधों के इजाफा होता जा रहा है। जिस पर पुलिस भी लगाम कंसने में नाकाम रही हैं। लूट, हत्या, रेप, और अपहरण जैसे कांड दिनप्रतिदिन हो रहे है। वहीं ऐस और मामला सामने आया है। बिहार के बेगूसराय में रिश्ते को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। जहां एक रिश्ते के नाना ने अपनी ही एक सात वर्षीय नातिन के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के सामने आने के बाद से खलबली मची हुई है। बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के बाद नाना ने एक बिस्कुट का पैकेट और एक रुपया देने का लालच देकर इस घटना को अंजाम दिया हैं। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

read more : किसानों को मिलेगी बड़ी राहत! सरकार 3 लाख रुपए से ज्यादा की देगी सब्सिडी, इस योजना का मिलेगा लाभ

Bihar Begusarai Crime Latest News : बताते चलें कि पांच दिन पहले इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले में गांव में एक पंचायत का भी आयोजन किया गया, जिसके फैसले को आरोपी ने मानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच में जुट गई है। वहीं नाबालिग पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। बताया जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद आरोपी 58 वर्षीय रामानद राय गांव छोड़कर फरार है।

read more : Gujarat Election 2022 : रविंद्र जडेजा की बहन ने भाभी से किया किनारा, भाजपा छोड़ इस पार्टी के लिए मांग रही वोट, आखिर ऐसा क्यों? सामने आई ये वजह  

Bihar Begusarai Crime Latest News : अस्पताल में पीड़ित बच्ची के बेबस परिजनों ने बताया कि बच्ची को बिस्कुट देने का लालच देकर अपने आंगन ले गया और पांच रूपये के बिस्कुट के पैकेट को बच्ची के हाथ में थमा दिया। इसी दौरान बुजुर्ग ने नाबालिग के दोनों हाथ पकड़ लिये और ओरल सेक्स की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान बच्ची दर्द से छटपटाती रही, लेकिन हवसी ने उसे पकड़े रखा। घर पहुंचने के बाद बदहवास बच्ची ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। यह सुनते ही घरवालों के होश उड़ गए और परिजनों ने शर्मनाक मामले की जानकारी गांव के बुद्धिजीवियों को लेकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। जहां पंचायती के माध्यम से मामले को सुलझाने का असफल प्रयास किया गया।

read more : इस प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री की बड़ी मुश्किलें, 24 घंटे के अंदर सरकारी आवास खाली करने का मिला नोटिस… 

पंचायत में पंच का फैसला आरोपी बुजुर्ग द्वारा नहीं मानने पर पंच ने शुक्रवार को थाने जा कर आरोपी के खिलाफ आवेदन देने की सलाह दी। पूरा मामला बीते 19 नवंबर का है। 24 नवंबर को थाने में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद शुक्रवार को पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल जांच रिपोर्ट के बाद ओरल रेप की घटना का खुलासा होगा कि आखिर पूरा मामला क्या है। घटना के संबंध में प्रभारी एसपी ने बताया कि साहेबपुरकमाल में इस तरह की घटना सामने आई हैं। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers