FIR registered on Sehore Bajrang Dal Coordinator

बजरंगदल के जिला संयोजक पर FIR दर्ज, भरे बाजार में माइक से कही थी ऐसी बात

FIR registered on Sehore Bajrang Dal Coordinator सीहोर बजरंग दल के संयोजक का वीडिया वायरल, गुस्साए लोगों ने थाने पहुंच कराया मामला दर्ज

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2023 / 10:37 AM IST, Published Date : June 28, 2023/10:36 am IST

FIR registered on Sehore Bajrang Dal Coordinator : सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में देर रात से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीहोर से बजरंगदल के जिला संयोजक विवेक राठौर का वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। इस वीडियो में वह धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे है। वायरल वीडियो में विवेक एक वर्ग विशेष के धार्मिक स्थल को लेकर अप्रिय बयान देते दिखे।

FIR registered on Sehore Bajrang Dal Coordinator : वीडियो वायरल होने के बाद गुस्साएं वर्ग विशेष ने कोतवाली पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए बाहर से बुलवाकर भारी पुलिस फोर्स शहर में डिप्लॉय किया गया है। कोतवाली चौराहे पर काफी देर हंगामा भी चला। इस मामले में शहर काजी ने कहा कि हमने इस मामले को लेकर शांतिपूर्वक एफआईआर दर्ज करवाई है।

FIR registered on Sehore Bajrang Dal Coordinator : तो वहीं इस मामले में कोतवली टीआई ने कहा कि बजरंग दल के संयोजक विवेक राठौर के खिलाफ साम्प्रदायिकता भड़काने वाली धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Datiya accident news: दतिया हादसे पर मुआवजे का ऐलान, मृतकों और घायलों को दी जाएगी राहत राशी

ये भी पढ़ें- Datia Accident news: दतिया हादसे की वजह आई सामने, इस वजह से हुआ दर्दनाक हादसा, अब तक 5 लोगों ने तोड़ा दम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें